NDTV Khabar

कुत्ते ने किया महिला का मर्डर, क्लिक करती थी सेल्फी और ले जाती थी घुमाने

22 वर्षीय ब्रेथैनी रोज की तरह अपने कुत्तों के साथ सुबह टहलने निकली थी. वो घर नहीं पहुंची तो पिता उसे ढूंढने निकले. कुछ ही दूर ब्रेथैनी की लाश सड़क पर पड़ी हुई थी. वहीं पास में उनके कुत्ते खड़े थे.

193 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुत्ते ने किया महिला का मर्डर, क्लिक करती थी सेल्फी और ले जाती थी घुमाने

अपने ही दो कुत्तों ने किया महिला का मर्डर.

खास बातें

  1. दो पिट बुल डॉग्स ने किया महिला का मर्डर.
  2. पुलिस ने 60 सबूत जुटाकर बताया कि उन्ही के कुत्तों ने मर्डर किया है.
  3. ब्रेथैनी के गले और सिर पर दातों के निशान थे.
नई दिल्ली: वर्जीनिया की रहने वाली डॉग लवर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. कहा जाता है डॉग्स अपने मालिक के लिए सबसे ज्यादा वफादार होता है. लेकिन वर्जीनिया में ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. वर्जीनिया की रहने वाली ब्रेथैनी लिन स्टेफिन्स अपने पिट बुल डॉग्स के साथ सुबह टहलने लग थी. लेकिन कुछ ही देर बाद लड़की की लाश मिली और पता चला कि उसी के कुत्तों ने उसका मर्डर किया है. आइए जानते हैं कैसे...

पढ़ें- धोनी की चालाकी को देख श्रीलंकाई खिलाड़ी भी हुआ हैरान, वीडियो में देखें कैसे किया आउट

कुत्तों के साथ घूमने निकली थी ब्रेथैनी
Daily Mail की खबर के मुताबिक, 22 वर्षीय ब्रेथैनी रोज की तरह अपने कुत्तों के साथ सुबह टहलने निकली थी. वो घर नहीं पहुंची तो पिता उसे ढूंढने निकले. कुछ ही दूर ब्रेथैनी की लाश सड़क पर पड़ी हुई थी. वहीं पास में उनके कुत्ते खड़े थे.  Richmond Times Dispatch को पुलिस ने बताया जब ब्रेथैनी के पिता लाश के पास पहुंचे तो कुत्ते वहीं खड़े थे और काफी गुस्से में नजर आ रहे थे. बेटी की बॉडी मिलने के बाद उन्होंने तुरंत 911 पर कॉल कर हेल्प मांगी. 

टिप्पणियां
पढ़ें- एक सेल्फी की वजह से पूरा देश दे रहा है इस लड़की को गालियां, दी मौत की धमकी
 
bethany lynn stephens

पुलिस ने जुटाए सबूत और बताया कुत्तों ने ही मारा
बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने सबूत ढूंढना शुरू किया. उन्होंने पता लगाने की कोशिश की कि किसने ब्रेथैनी को इतनी बेरहमी से मारा. उन्होंने 60 सबूत जुटाए और बताया कि ब्रेथैनी को और किसी ने नहीं बल्कि उन्ही के कुत्तों ने मारा है. उन्होंने बताया कि ब्रेथैनी ने जान बचाने की काफी कोशिश की थी. लेकिन बड़े पिटबुक डॉग्स के आगे वो कुछ नहीं कर पाई. उनकी गर्दन और सिर पर दातों के निशान भी थे.

पढ़ें- दुनिया से सैकड़ों मील दूर अंतरिक्ष में छह माह बिताएगा और वहीं से वोट भी डालेगा यह शख्स
 
bethany lynn stephens

ब्रेथैनी की दोस्त ने किया इनकार
ब्रेथैनी की मौत से उनकी दोस्त बारबरा नोरिस काफी शॉक्ड हैं. उन्होंने NBC12 को बताया- ब्रेथैनी को उनके कुत्ते नहीं मार सकते. वो उनके साथ ही सोती थी. उसके कुत्ते भी उसे बहुत प्यार करते थे. वो उस पर अटैक नहीं कर सकते बल्कि उन्होंने उसे बचाने की कोशिश की होगी. बता दें, पुलिस ने कुत्तों को कस्टडी में लिया है और जांच कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement