NDTV Khabar

Viral Video: दोस्त ने मजाक-मजाक में दिया लड़की को पानी में धक्का, जिसके बाद हुआ खतरनाक हादसा

Washington, Vancouver: वॉशिंगटन के वेनकूवर में ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी के होश उड़ा दिए. एक दोस्त ने लड़की को 60 फूट ऊंचे ब्रिज से पानी में धका दे दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: दोस्त ने मजाक-मजाक में दिया लड़की को पानी में धक्का, जिसके बाद हुआ खतरनाक हादसा
Washington, Vancouver: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसको देखकर हर कोई हैरान है. नदी में देखा होगा कि जिसको पानी से डर लगता है उसको पानी में धकेल देते हैं. ताकी वो भी उनके साथ एन्जॉय करें. लेकिन वॉशिंगटन के वेनकूवर में ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी के होश उड़ा दिए. एक दोस्त ने लड़की को 60 फूट ऊंचे ब्रिज से पानी में धका दे दिया. जिससे उसके फेफड़ों और पसलियों में चोट लग गई. 10 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

जब किसानों के साथ धान की रोपाई करने खेत में पहुंचे इस राज्य के मुख्यमंत्री, VIDEO हो रहा वायरल

ABC News की खबर के मुताबिक, दोस्तों के साथ 16 वर्षीय जॉर्डन हॉलगरसन लेविस रिवर में घूमने आई थी. वहां मजाक-मजाक में एक दोस्त ने जॉर्डन को मजाक-मजाक में 60 फूट ऊंचे ब्रिज से धक्का दे दिया. जॉर्डन ने कहा- ''मैं ब्रिज के ऊपर गई, मेरे साथ दोस्त भी मौजूद थे. सभी काउंटडाउन कर रहे थे. मैंने कहा- आउंट मत करो, क्योंकि मैं तैयार नहीं हूं, जिसके बाद मेरी एक दोस्त ने धक्का दे दिया.''

VIDEO: ट्रैफिक के बीच तूफान की तरह चलाई घोड़े ने गाड़ी, पास तक न आ सका कोई

बता दें, ये ब्रिज काफी प्रसिद्ध है. यहां लोग पानी में कूदने के लिए आते हैं. लेकिन जॉर्डन सिर के बल गिरीं. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. उनके फेफड़ों और पसलियों में गंभीर चोटें आई हैं. जिस दोस्त ने धक्का दिया उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है. जॉर्डन फिलहाल अस्पताल में हैं और उनका इलाज चल रहा है. कुछ महीनों में वो ठीक हो जाएंगी. 

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement