PAK Vs ENG: बाउंड्री पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अजीबोगरीब अंदाज में पकड़ा कैच, देखकर गेंदबाज की अटकी सांसें... देखें Video

ICC Women's T20 World Cup: इंग्लैंड और पाकिस्तान (England Women Vs Pakistan Women) के बीच आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला गया. पाकिस्तानी खिलाड़ी मुनीबा अली (Muneeba Ali) ने अजीबोगरीब तरह से कैच को पकड़ा.

PAK Vs ENG: बाउंड्री पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अजीबोगरीब अंदाज में पकड़ा कैच, देखकर गेंदबाज की अटकी सांसें... देखें Video

Womens T20 World Cup PAK Vs ENG: बाउंड्री पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अजीबोगरीब अंदाज में पकड़ा कैच.

ICC Women's T20 World Cup: इंग्लैंड और पाकिस्तान (England Women Vs Pakistan Women) के बीच आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला गया. इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान पर आसान जीत हासिल की. यह पाकिस्तान की वर्ल्ड कप में पहली हार है. इस मैच का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. पाकिस्तानी खिलाड़ी मुनीबा अली (Muneeba Ali) ने अजीबोगरीब तरह से कैच को पकड़ा. उनके कैच को देखकर गेंदबाज निदा दार (Nida Dar) की भी सांसें अटक गई थीं. टी-20 वर्ल्ड कप की ऑफिशियल वेबसाइट ने इस वीडियो को अपने पेज पर पोस्ट किया है. 

IND vs NZ: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 5 रन, भारतीय गेंदबाज ने ऐसे जिताया सांस रोक देने वाला मुकाबला, देखें पूरे मैच का Video

19वें ओवर में निदा दार ने टैमी ब्यूमाउट को बॉल फेंकी. टैमी ने छक्के के लिए लेग पर शॉट खेला. वहां मुनीबा अली मौजूद थी. बॉल सीधे उनके हाथों में आई. लेकिन बॉल उनके हाथ से छूट गई. फिर पकड़ने की कोशिश में भी बॉल उनके हाथ में नहीं आई. फिर उन्होंने कंधों से पकड़ लिया. मुनीबा के इस कैच को देखकर सभी हैरान रह गए. 

IND vs NZ: शेफाली वर्मा ने रहस्यमयी गेंद पर जड़े लगातार छक्के, देखती रह गई गेंदबाज, देखें Video

देखें Video:

बता दें, इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रन बनाए. इंग्लैंड की तरफ से कप्तान हेथर नाइट ने 62 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा नताली सिवर ने 36 रन बनाए. वहीं, फ्रेन विल्सन ने 22 रन की पारी खेली. पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा 3 विकेट आइमन अनवर ने लिए. पाकिस्तान महिला टीम 159 रन चेज करने उतरी तो उनकी शुरुआत काफी खराब रही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs NZ: दीप्ती शर्मा ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से में जमीन पर बैट मारने लगी बल्लेबाज, देखें Video

एक के बाद एक उनके विकेट गिरते चले गए. पाकिस्तान की तरफ से आलिया रियाज ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चला. इंग्लैंड की तरफ से एन्या श्रबसोल और साराह ग्लेन ने 3-3 विकेट लिए. वहीं, कैथरीन ब्रंट और सोफी एलेस्टोन ने 2-2 विकेट झटके. पाकिस्तान ये मुकाबला 42 रन से हार गया.