SummerSlam 2019 में आया सबसे खूंखार रेसलर, भूत की तरह आया और कर दिया सबकुछ तबाह, देखें VIDEO

WWE summerslam 2019 का शानदार आगाज हुआ. 'द फेंड' ब्रे व्हाट ('The Fiend' Bray Wyatt) ने आखिरकार रिंग में एंट्री कर ली. यूनिवर्सल चैम्पियन फिन बेलोर (Fin Balor) के खिलाफ उन्होंने एंट्री की और सभी को डरा दिया.

SummerSlam 2019 में आया सबसे खूंखार रेसलर, भूत की तरह आया और कर दिया सबकुछ तबाह, देखें VIDEO

WWE summerslam 2019: 'द फेंड' ब्रे व्हाट ('The Fiend' Bray Wyatt) ने मारी सबसे खतरनाक एंट्री.

WWE summerslam 2019 का शानदार आगाज हुआ. 'द फेंड' ब्रे व्हाट ('The Fiend' Bray Wyatt) ने आखिरकार रिंग में एंट्री कर ली. यूनिवर्सल चैम्पियन फिन बेलोर (Fin Balor) के खिलाफ उन्होंने एंट्री की और सभी को डरा दिया. उन्होंने बिलकुल अंडरटेकर (Undertaker) की तरह एंट्री की. फिन बेलोर (Fin Balor) इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप (Intercontinental Championship) शिंसुके नाकामुका (Shinsuke Nakamura) से हार गए जिसके बाद 'द फेंड' ब्रे व्हाट ('The Fiend' Bray Wyatt) ने उन पर अटैक कर दिया और शानदार एंट्री की. उनकी एंट्री के बाद अब स्मैकडाउन लाइव में 'द फेंड' ब्रे व्हाट ('The Fiend' Bray Wyatt) और फिन बेलोर की फाइट होगी. जिसके किलए सभी को इंतजार है. 

WWE में जब ब्रॉक लेसनर ने की क्रूरता की हदें पार, जॉन सीना को इतना पीटा कि रोने लगे लोग... देखें VIDEO

कनाडा के टोरंटो के स्कोटियाबैंक एरेना में 'द फेंड' ने धमाकेदार एंट्री की. उनके थीम सॉन्ग ने सभी को डरा दिया और डरावने अंदाज में एंट्री कर फिन बेलोर भी घबरा गए. उनके आते ही फैन्स 'योवी वोवी' चिल्लाने लगे. बता दें, उनके आने पर फैन्स खुशी में 'योवी वोवी' चिल्लाते हैं. उनकी एंट्री देखने के बाद फिन बेलोर भी बाहर खड़े हो गए और उनके चेहरे को देखने लगे. जैसे ही फिन बेलोर ऊपर आए तो द फेंड ने धुनाई शुरू कर दी. 

WWE स्टार्स रोमन रेन्स और 'द रॉक' की हुई दुश्मनों से भिड़ंत, हथौड़े से ऐसे की कुटाई, देखें VIDEO

2019 WWE SummerSlam results, grades

brock lesner

* यूनिवर्सल चैम्पियनशिप ने सेट रॉलिंग्स ने ब्रॉक लेसनर को हराया और चैम्पियनशिप बेल्ट जीत लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* शार्लेट फ्लेयर ने ट्रिश स्ट्रेटस को हरा दिया. इस मैच का सभी को बेसबरी से इंतजार था. लेकिन ट्रिश कुछ खास नहीं कर पाईं और शार्लेट ने जीत हासिल की. 

* केविन ऑवंस ने शैन मिकमैन को हरा दिया. ये मैच एकतरफा रहा और जल्द ही केविन ने मैच जीत लिया.