NDTV Khabar

जब डोनाल्ड ट्रंप ने WWE के मालिक को पीटकर किया था गंजा, पुराना Video हुआ वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो WWE के मालिक विन्स मैकमैहॉन (Vince McMahon) को पीट रहे हैं और उनको गंजा करते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब डोनाल्ड ट्रंप ने WWE के मालिक को पीटकर किया था गंजा, पुराना Video हुआ वायरल

डोनाल्ड ट्रंप का पुराना वीडियो वायरल, WWE के मालिक की पिटाई कर किया था गंजा.

2020 United States Presidential Election: अमेरिका (America) में राष्ट्रपति चुनाव 2020 में होगा. अभी से चुनावी बिगुल बज चुका है. ह्यूस्टन में आयोजित 'हाउडी मोदी' में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 'अबकी बार, ट्रंप सरकार' का नारा दे चुके हैं. इसी के साथ अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. इसी बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो WWE के मालिक विन्स मैकमैहॉन (Vince McMahon) को पीट रहे हैं और उनको गंजा करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: WWE में Roman Reigns ने लिया 'खूनी बदला', ऐसे जड़े 'सुपरमैन पंच', देखें VIDEO

ट्रंप सपोटर्स इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं और विरोधियों को मजाकिया अंदाज में चेता रहे हैं कि अगर कोई डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ खड़ा होगा, उसकी हालत भी राष्ट्रपति ट्रंप (President Trump) ऐसी ही करेंगे. अमेरिका में चुनावी मौसम के दौरान ये वीडियो शेयर किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें: WWE में 'राक्षस' को देख Seth Rollins की हुई हालत पतली, डर के मारे निकली चीखें, देखें VIDEO

ये वीडियो उस वक्त का है जब डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति नहीं थे. 2007 में WWE WrestleMania 23 में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेंमेंट के मालिक विन्स मैकमैहॉन (Vince McMahon) की पिटाई की थी और उनको गंजा कर दिया था. Battle of the Billionaires मैच में विन्स मैकमैहॉन ने रेसलर उमागा (Umaga) पर दांव खेला था, वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने बॉबी लैशली (Bobby Lashley) को चुना था.

ये भी पढ़ें: WWE में ब्रॉक लेसनर ने सारी हदें की पार, रिंग में ऐसे बनाया रेसलर को शिकार, देखें VIDEO

मैच में काफी चीटिंग हुई. मैच के रेफरी विन्स मैकमैहॉन के बेटे शेन थे. शेन ने बेइमानी की, तो स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) रेफरी बनकर आए और बॉबी ने मैच जीत लिया. डोनाल्ड ट्रंप यहां नहीं रुके, उन्होंने पीट-पीटकर विन्स मैकमैहॉन को रिंग में बिठाया और गंजा कर दिया. 12 साल बाद फिर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें पूरा वीडियो:

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement