2018 Top Trending Videos: इंटरनेट पर चला सपना चौधरी का जादू, ऐसे किया लोगों ने कॉपी

गूगल (Google) का वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब (Youtube) ने इस साल की रिवाइंड लिस्ट (Youtube Rewind List) जारी की है.

2018 Top Trending Videos: इंटरनेट पर चला सपना चौधरी का जादू, ऐसे किया लोगों ने कॉपी

2018 Top Trending Videos: इंटरनेट पर चला सपना चौधरी का जादू.

इंटरनेट सर्च इंजन गूगल (Google) का वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब (Youtube) ने इस साल की रिवाइंड लिस्ट (Youtube Rewind List) जारी की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि भारत में कौन सा वीडियो सबसे ज्यादा ट्रेंड किया (Youtube Top Trending Videos) और देखा गया. यूट्यूब द्वारा किए गए रिसर्च में इस साल 300 चैनल्स के 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स हुए. तीन चेनल के 10 मिलियन सब्सक्राइबर्स हुए और टी-सीरीज के 50 मिलियन सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं. यूट्यूब को इस साल अच्छी ग्रोथ मिली है और ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़े हैं. उन्होंने लिस्ट जारी की है. जिसमें कई ऐसे वीडियोज हैं जो ट्रेंड में रहे और ज्यादा पसंद किया गया. 

Flashback 2018: दीपिका पादुकोण से हारे शाहरुख खान, 'सैक्रेड गेम्स' के 'कुक्कू' का भी चला जादू

 

सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया डांस रहा ट्रेंडिंग
डांस फिट लाइव ने 14 मई को एक वीडियो अपलोड किया जिसको बहुत देखा गया और ट्रेंड में रहा. वो है सपना चौधरी का गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' उन्होंने इस गाने पर डांस किया. जिसे लोगों को काफी पसंद आया. अब तक इस वीडियो को 11 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो को एक टेक में किया गया था.

अलविदा 2018: इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कैंसर की खबर ने तोड़ा फैन्स का दिल...

 

दारू बदनाम पर किया डांस, ट्रेंडिंग में रहा वीडियो
डांस फिट लाइव का एक और वीडियो जो 2 अप्रैल को अपलोड किया गया था. उसे भी काफी पसंद किया गया. पंजाबी सॉन्ग 'दारू बदनाम' लोगों की जुबां पर है. उन्होंने इस गाने पर डांस किया. जो काफी वायरल हुआ और यूट्यूब पर ट्रेंड किया. अब तक इस वीडियो को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

सिर पर लाल टोपी और झोला लेकर अस्पताल पहुंचे बराक ओबामा, बच्चों ने कुछ यूं दिए रिएक्शन, देखें VIDEO

 

संजू के टीजर ने मचाया धमाल
संजय दत्त पर बनीं बायोपिक संजू इस साल की सबसे बड़ी फिल्म रही. लोगों को इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार था. जैसे ही टीजर आया तो लोगों ने खूब देखा और काफी पसंद किया गया. रणबीर कपूर को संजय दत्त के लुक में पसंद किया गया. टीजर को नए अंदाज में पेश किया गया था. जो लोगों को पसंद आया. यूट्यूब पर ये वीडियो भी ट्रेंड किया. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म ने इस बार भी लोगों को खूब इंटरटेन किया. 

Flashback 2018: इन पांच बड़े विवादों ने क्रिकेट की दुनिया में भूचाल ला दिया

 

रजनीकांत की फिल्म 2.0 का टीजर यूट्यूब पर छाया
रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्म रोबोट 2.0 का टीजर लोगों के सिर चढ़कर बोला. जैसे ही रोबोट के दूसरे पार्ट का टीजर आया तो यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक पर ट्रेंड करने लगा. कई दिनों तक ये यूट्यूब पर ट्रेंड किया. अक्षय कुमार की ये पहली साउथ फिल्म थी. जिसमें वो विलेन के किरदार में थे. 

साल 2018 के 5 VIRAL वीडियो, कहीं पत्नी ने दबाए पति के पैर...तो कहीं मां ने बेटियों की कर दी चप्पलों से धुनाई

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीरो के टीजर में साथ दिखे शाहरुख-सलमान
2018 में शाहरुख खान की सिर्फ एक फिल्म आई. जिसका नाम है जीरो. काफी महीनों से इस फिल्म की चर्चा है. इस फिल्म ने चर्चा उस वक्त हुई जब फैन्स को पता चला कि सलमान खान ने भी इस फिल्म में छोटा सा काम किया है.  यूट्यूब पर जीरो का ईद टीजर लॉन्च हुआ. जिमसें दोनों को साथ दिखाया गया. काफी समय तक ये वीडियो ट्रेंड में रहा.