Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग YouTube पर फिर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर से अपने डांस से जलवा बिखेर दिया है. इस वीडियो में उनकी और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी लोगों को खूब भा रही है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग YouTube पर फिर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने बिखेरा जलवा

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो वायरल
  • निरहुआ संग खूब जमी जोड़ी
  • बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  अपनी एक्टिंग के अलावा गायकी और डांसिंग के लिए प्रसिद्ध हैं. भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे का होना फिल्म सुपरहिट होने की गारंटी माना जाता है. आम्रपाली दुबे  के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं.  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने निरहुआ (Nirahua) के साथ मिलकर अपनी डांसिंग का जलवा बिखेर दिया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने ली धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कही जाती हैं. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ उनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Nirahua) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक इसे यूट्यूब (YouTube) पर 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

नोरा फतेही इनके डांस से हुईं हैरान, तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाईं 'दिलबर गर्ल'- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...