NDTV Khabar

अटल बिहारी वाजपेयी को आम्रपाली दुबे ने दी श्रद्धांजलि, निरहुआ भी हुए इमोशनल

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज सितारों आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने दी श्रद्धांजलि.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अटल बिहारी वाजपेयी को आम्रपाली दुबे ने दी श्रद्धांजलि, निरहुआ भी हुए इमोशनल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि

खास बातें

  1. निरहुआ ने दी पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि
  2. आम्रपाली दुबे ने भी किया याद
  3. सोशल मीडिया पर हुए इमोशनल
नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है और हर कोई अपने तरीके से शोक जता रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज सितारों ने भी अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक जताया है. भोजपुरी स्टार अवधेश मिश्र, रवि किशन, अंजना सिंह के बाद अब आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि दी है. आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर लगाकर, उनकी कविता की कुछ पंक्तियां पोस्ट की हैं.

सपना चौधरी की नम आंखों से भाई को 'विदाई', बेटे को दी ये नसीहत- वायरल हुआ Video
 


अटल बिहारी वाजपेयी ने किताब के लोकार्पण पर दी थी हिदायत, 'राजनेताओं के चक्कर में मत पड़ो बेटा...'

भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा हैः भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी अब हमारे बीच नही रहे...ॐ शांति...
हर नही मानूंगा, राह नई ठानूंगा
काल के कपाल पर, लिखता हूं मिटाता हूं
गीत नया गाता हूं, गीत नया गाता हूं

माधुरी दीक्षित ने अटल बिहारी वाजपेयी से यूं छीना था गुलाब जामुन, कुछ ऐसा था मजेदार किस्सा
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, जब लता मंगेशकर की इस बात पर खूब हंसे थे पूर्व PM

आम्रपाली दुबे की तरह ही भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया है. निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पूर्व अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर डाली है और लिखा हैः युगपुरुष को श्रद्धांजलि...इस तरह सिनेमा से लेकर राजनीति और हर तरफ से अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक संदेश आ रहे हैं.

Video: भोजपुरी सितारों ने दी अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि, पढ़ी उनकी कविताएं...



भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय खलनायक करन पांडेय ने अटल बिहारी वाजपेयी जी को भावपूर्ण श्रद्धाजंलि समर्पित करते हुए कहा, अटल जी ने भारत के लिए बहुत काम किया है. मैंने उनकी बहुत-सी कविताएं पढ़ी हैं और उनकी कविता से बहुत प्रभावित हुआ हूं. आज वो हमारे बीच मौजूद नहीं है इसकी तकलीफ पूरे भारत को है.

टिप्पणियां
भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन, अवधेश मिश्रा और अंजना सिंह ने तो उनकी कुछ कविताएं भी पढ़ीं, और उनको इस तरह भावभीनी श्रद्धांजलि दी. अटल बिहारी वाजपेयी की कविताओं में करुण रस से लेकर वीर रस के भाव मिलते हैं, और युवाओं के बीच इन्हें खूब पसंद किया जाता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...