NDTV Khabar

भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरस्टार पंजाबी फिल्मों में कर रही हैं डेब्यू, शूटिंग हुई शुरू

भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन रानी चटर्जी अब भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्‍म में भी नजर आने वाली हैं. इसके लिए उन्‍हें निर्देशक बलकार सिंह बाली की फिल्‍म ‘आसरा’ के लिए लुक टेस्‍ट देना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरस्टार पंजाबी फिल्मों में कर रही हैं डेब्यू, शूटिंग हुई शुरू

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस रानी चटर्जी

खास बातें

  1. पंजाबी फिल्मों का किया रुख
  2. पंजाबी बोलने में भी हो गई हैं माहिर
  3. शूटिंग भी हो चुकी है शुरू
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन रानी चटर्जी अब भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्‍म में भी नजर आने वाली हैं. इसके लिए उन्‍हें निर्देशक बलकार सिंह बाली की फिल्‍म ‘आसरा’ के लिए लुक टेस्‍ट देना पड़ा, जिसके बाद फिल्‍म में उनका सलेक्‍शन हुआ. इस बारे में रानी ने कहा कि अच्‍छे किरदार के लिए वे बार-बार लुक टेस्‍ट देना पसंद करेंगी. इसमें उन्‍हें कोई समस्‍या नहीं है. बता दें कि बलकार सिंह बाली इससे पहले भोजपुरी फिल्‍मों में निर्देशन कर चुके हैं और अब वे पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ के जरिए रानी चटर्जी को पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं. बाली की मानें तो पंजाबी फिल्म में यह उनका पहला प्रयोग है, जो दर्शकों को पसंद आएगा.

VIDEO: 'डमरू' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 'तांडव' करते नजर आएगा ये एक्टर


YouTube पर फिर चला आम्रपाली दुबे का सिक्का, इस वीडियो के दीवाने हुए लोग

फिल्म के निर्माता राजकुमार हैं, जिन्होंने पहले कॉटेज 'नंबर 1303' बनाई थी. उनका कहना है कि फिल्म के जरिए पंजाब के कई अहम मुद्दों को दर्शकों के समक्ष लाने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि यह रानी चटर्जी की पंजाबी में डेब्‍यू फिल्‍म है, जिसमें वे गुग्‍गू गिल के साथ नजर आएंगी. इसमें टीनू वर्मा भी हैं. वहीं, फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यूनिट ने दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं, रानी के अनुसार, पहले उन्‍हें पंजाबी भाषा को लेकर डर लगता था, इसलिए उन्‍होंने इसको लेकर काफी वर्कआउट भी किया. मगर दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद सारा डर दूर हो गया और जब सेट पर पहुंचीं तो लगा, मानो अपनी मातृभाषा की फिल्म कर रही हैं.

YouTube पर फिर चला आम्रपाली दुबे का सिक्का, इस वीडियो के दीवाने हुए लोग

टिप्पणियां

गौरतलब है कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की भी पहली अदाकारा होंगी, जो पंजाबी सिनेमा में भी नजर आएंगी. रानी इसको लेकर खुश हैं और एक्‍साइटेड भी हैं. रानी इन दिनों अपना एक यूट्यूब चैनल भी चला रही हैं, जो काफी हिट हो रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... ईवीएम को हैक करने के दावों में कितना दम?

Advertisement