NDTV Khabar

Video: परिवार से बिछड़ गया था ये पक्षी, संभावना सेठ ने यूं बचाई उसकी जान

भोजपुरी सिनेमा में आइटम क्वीन के नाम से मशहूर ये एक्ट्रेस जल्द ही निरहुआ के साथ जबरदस्त धमाल मचाती नजर आएंगी. लेकिन उनका एक वीडियो जिसमें वे एक पक्षी की जान बचा रही हैं, खूब देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: परिवार से बिछड़ गया था ये पक्षी, संभावना सेठ ने यूं बचाई उसकी जान

Bhojpuri Cinema की आइटम क्वीन कहलाती हैं संभावना सेठ

खास बातें

  1. भोजपुरी वेब सीरीज में आएंगी नजर
  2. निरहुआ संग किया है आइटम सॉन्ग
  3. ये नेक काम करती आईं नजर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में आइटम क्वीन के नाम से मशहूर संभावना सेठ जल्द ही दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ जबरदस्त धमाल मचाती नजर आएंगी. संभावना सेठ भोजपुरी की पहली वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' में निरहुआ के साथ आइटम सॉन्ग कर रही है और इसकी शूट पूरी हो चुकी है. संभावना सेठ के निरहुआ के साथ इस गाने की शूटिंग की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. बिग बॉस में भी अपने बेबाक तेवर से सुर्खियां बटोरने वाली संभावना सेठ का एक वीडियो इन दिनों खूब वायल हो रहा है, जिसमें उनका एकदम अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Video: निरहुआ ने उड़ाया मनोज तिवारी का मजाक, बोले- पैसा मिलता तो मनोज भैया क्या दिल्ली में होते...


'पियवा से पहिले 2' गाने पर 'सनसनी गर्ल' ने लगाए ठुमके, यूट्यूब पर मच गई सनसनी

संभावना सेठ ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में संभावना सेठ अपनी बिल्डिंग में आए एक पक्षी की जान बचाती हैं और फिर उस पक्षी को परिवार से मिलाने के लिए एक पेड़ पर छोड़ देती हैं. संभावना जैसे ही इस पक्षी को पेड़ पर छोड़ती हैं, वैसे ही उसके परिजन भी आ जाते हैं और ये वीडियो वाकई बहुत खूबसूरत बन पड़ा है. संभावना का एक पक्षी की जान इस तरह बचाना काबिलेतारीफ भी है. संभावना ने इस पोस्ट के साथ लिखा हैः हर किसी को परिवार और घर की जरूरत होती है, इसे हासिल करने में उनकी मदद करें...वे खुद को नहीं बचा सकते लेकिन हम ऐसा कर सकते हैं.

निरहुआ और रवि किशन संग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं आम्रपाली दुबे, वीडियो हुआ Viral

टिप्पणियां

संभावना सेठ ने अपने करियर की शुरुआत 'पागलपन' फिल्म से की थी लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन '36 चाइना टाउन' के सुपरहिट गाने 'आशिकी में तेरी' ने उन्हें देशभर में लोकप्रिय बना दिया. अपने तीखे तेवरों के लिए फेमस संभावना सेठ ने 'बिग बॉस 2' में भी अपना धमाकेदार अंदाज दिखाया था. बिग बॉस में उनकी पारी काफी सफल रही थी. संभावना 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी है और बॉलीवुड तथा भोजपुरी 250 से ज्यादा गानों में नजर आ चुकी हैं.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement