NDTV Khabar

‘डमरू’ के Trailer ने YouTube पर मचाया धमाल, होली के बाद रिलीज होगी फिल्म

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव स्‍टारर फिल्‍म ‘डमरू’ का ट्रेलर यू-ट्यूब पर रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘डमरू’ के Trailer ने YouTube पर मचाया धमाल, होली के बाद रिलीज होगी फिल्म

भोजपुरी फिल्म 'डमरू' में खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. होली के बाद होगी रिलीज
  2. खेसारीलाल यादव हैं हीरो
  3. जबरदस्त एक्शन है फिल्म में
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव स्‍टारर फिल्‍म ‘डमरू’ का ट्रेलर यू-ट्यूब पर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में कई ऐसी चीजें देखने को मिल रही है, जो भोजपुरी सिनेमा के लिए एकदम नई हैं. फिल्‍म की कहानी तो भगवान और उसकी भक्ति के वर्तमान एंगल पर बेस्‍ड है, मगर ट्रेलर के अनुसार, फिल्‍म में लव स्‍टोरी भी है. इसमें खेसारीलाल यादव और न्‍यू कमर याशिका कपूर की परफेक्‍ट कैमेस्‍ट्री और फिल्‍म के संवाद काफी आकर्षक हैं. राजनीश मिश्रा एक बार फिर से फिल्‍म ‘डमरू’ के जरिये भोजपुरी के समाज, संस्‍कृति और संस्‍कार को पर्दे पर उतारने में सफल नजर आ रहे हैं. 'डमरू' को होली के बाद रिलीज किया जाएगा.

होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हुआ जबरदस्त ढंग से Viral



Priya Prakash Varrier के नैनों से अब लुंगी भी हुए बोल्ड, दी ऐसी स्माइल वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि फिल्‍म ’डमरू’ पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है। फिल्‍म की मेकिंग से लेकर पोस्‍ट प्रोडक्‍शन तक में नई तकनीक और अनुभवी लोगों की टीम ने फिल्‍म को बॉलीवुड के स्‍तर पर बनाने की कोशिश की है. इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम प्रकाश झा के स्‍टूडियो में हुआ है. फिल्‍म की पॉपुलेरिटी ट्रेलर और टीजर आने से पहले अभूतपूर्व रही है. यही वजह है कि इस फिल्‍म ने एक ऐसा कीर्तिमान स्थापित कर लिया, जो किसी भी भोजपुरी फिल्‍म के नाम नहीं है. वेबसाइट IMDb ने ’डमरू’ को अपनी लिस्‍ट में संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्‍म पद्मावत से चौथे क्रम पर रखा. यानि टॉप 5 में.

रानी ने ‘मेरे रश्‍के कमर’पर किया डांस तो वीडियो हो गया वायरल

टिप्पणियां
वहीं, फिल्‍म के निर्माता प्रदीप शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा पहले ही दावा कर चुके हैं कि फिल्‍म ’डमरू’ भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग से मुक्ति दिलाएगी और भोजपुरी सिनेमा से दूर हुए भोजपुरी दर्शकों की धारणा को पवित्र करने के लिए गंगाजल का काम करेगी. ट्रेलर देखकर उनके दावों पर विश्‍वास किया जा सकता है. इसके अलावा ‘डमरू’ को मल्‍टीप्‍लेक्‍स में भी रिलीज करने की योजना है.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement