NDTV Khabar

Holi 2018: होली पर इन दो सुपरस्टार्स ने की जमकर मस्ती तो Video हो गया वायरल

Happy Holi 2018: खेसारीलाल और चांदनी का नया होली वीडियो यूट्यूब पर हंगामा बरपा रहा है, और गाने को जमकर देखा और सुना जा रहा है.

573 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Holi 2018: होली पर इन दो सुपरस्टार्स ने की जमकर मस्ती तो Video हो गया वायरल

Holi 2018: चांदनी सिंह और खेसारीलाल यादव

खास बातें

  1. होली के मौके का गाना है
  2. खेसारी और चांदनी की जोड़ी है
  3. यूट्यूब पर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली: होली पर भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे ने खूब धूम मचा रखी है. इनके गाने खूब वायरल हो रहे हैं और रंग के मौसम को और रंगीन बना रहे हैं.  भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और चांदनी सिंह का नया होली वीडियो  यूट्यूब पर जारी हुआ है और खूब हंगामा बरपा रहा है. इस वीडियो का नाम है 'साढु के धन जनी नाश करा एे जीजा'. इस वीडियो  को बिहार की म्यूजिक कंपनी आदिशक्ति म्यूजिक ने रिलीज किया है. इस वीडियो को जारी होते ही दो दिनों के अंदर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. खेसारीलाल यादव और चांदनी सिंह के विडियो को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों की कैमिस्ट्री काफी जम भी रही है.

Bhojpuri Viral Video: होली पर बोली ये गोरी, कब आएंगे बलमा



'मेरे रश्के कमर' वायरल होने के बाद होली पर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से तहलका मचाने को तैयार रानी

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की रहने वाली चांदनी अपने नए होली वीडियो की कामयाबी पर काफी खुश हैं. उनका पहला म्यूजिक वीडियो खेसारीलाल यादव के साथ ही आया था. नवंबर 2016 में आए इस म्यूजिक वीडियो 'डोली में गोली मार देव' रिलीज हुआ तो हर तरफ चांदनी की चर्चा होने लगी. इसके बाद चांदनी ने आधा दर्जन से ज्यादा म्यूजिक वीडियो किए जिसने यूट्यूब पर सनसनी मचा दी. 

होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हुआ जबरदस्त ढंग से Viral

टिप्पणियां
चांदनी सिंह का सबसे बड़ा हिट म्यूजिक वीडियो खेसारीलाल यादव के साथ ही 'चोंए चोंए' है. ये गाना आज भी ब्लॉकबस्टर है. लेकिन नया गाना धमाल करने को आ गया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement