Bhojpuri Viral Video: होली पर बोली ये गोरी, कब आएंगे बलमा

Holi के मौसम में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने नया धमाल कर दिया है. उनका होली का गीत यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है.

Bhojpuri Viral Video: होली पर बोली ये गोरी, कब आएंगे बलमा

खेसारीलाल यादव की होली एल्बम का सॉन्ग

खास बातें

  • होली पर है भोजपुरी सॉन्ग्स की धूम
  • खेसारीलाल यादव का गाना हुआ वायरल
  • 'दबंग...' की शूटिंग भी कर रहे हैं
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने नया धमाल कर दिया है. उनका होली का गीत यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है, और दर्शक हैं कि इस गाने को जमकर सुन रहे हैं. यानी इस होली एक बार फिर से भोजपुरिया सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के होली स्‍पेशल गीतों का जलवा यू-ट्यूब पर रहने वाला है, यही वजह है कि होली गीत अपलोड होते ही वायरल हो रहे हैं. खेसारीलाल यादव का एक और गीत ‘भतार अईहे होली के बाद’ वायरल हो गया है. होली के इस म्‍यूजिक वीडियो को 17 फरवरी को वीनस म्‍यूजिक ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया था, जिसे महज दो दिन में 20 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं.

Tiger Shroff और Disha Patani हेलिकॉप्टर पर करने जा रहे हैं ये काम, जानकर रह जाएंगे हैरान




खेसारीलाल यादव के होली गीत अन्‍य चैनलों पर भी खूब वायरल हो रहे हैं. जिस वजह से उनके पास इसके लिए कई ऑफर भी हैं. वीनस म्‍यूजिक के चैनल पर अपलोड होली गीत ‘भतार अईहें होली के बाद’ को खुद खेसारीलाल ने गाया है.

होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हुआ जबरदस्त ढंग से Viral

खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘डमरू’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जबकि उन्होंने ‘दंबग’ सरकार की शूटिंग भी शुरू कर दी है. ‘दबंग सरकार’ भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है और इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com