भोजपुरी फिल्म काशी विश्वनाथ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, आते ही सोशल मीडिया पर मचाई धूम

भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Cinema) 'काशी विश्वनाथ' (Kashi Vishwanath) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

भोजपुरी फिल्म काशी विश्वनाथ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, आते ही सोशल मीडिया पर मचाई धूम

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Cinema) काशी विश्वनाथ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Cinema) 'काशी विश्वनाथ' (Kashi Vishwanath) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, रिलीज होने के कुछ ही घंटों में ट्रेलर 1 मीलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गंगोत्री स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म काशी विश्वनाथ के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी और निर्माता सर्वेश्वर रेड्डी हैं. जहां तक ट्रेलर की बात की जाए तो आपको बता दें कि ट्रेलर में भोजपुरी एक्टर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. फिल्म में रितेश पांडेय डबल रोले निभाते नजर आएंगे. रितेश (Ritesh Pandey) के एक किरदार का नाम काशी और दूसरे किरदार का नाम विश्वनाथ है.

नागरिकता विवाद के बीच अक्षय कुमार का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कनाडा को लेकर कही ये बात

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शो के दौरान हुए इमोशनल, Video हुआ वायरल

फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में नवोदित एक्ट्रेस सारिका ठोसर डेब्यू कर रही हैं. काजल, सारिका और फिल्म से जुड़े सभी लोग ट्रेलर के रिस्पॉन्स से बहुत खुश हैं. फिल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी का कहना है अभी तो शुरुआत है आगे आगे देखो होता है क्या ? सुब्बाराव ने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी और कहा हमारी फिल्म भोजपुरी में बहुत अच्छा नाम करेगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मेरी पहली फिल्म सुनो ससुरजी हिट हुई थी. यह फिल्म भी उसी तरह हिट होगी.

सलमान के 'स्लो मोशन' सॉन्ग का उनकी मां 'हेलेन' से है खास कनेक्शन, जानें यहां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के डायरेक्टर सर्वेस्वर रेड्डी ने भी खुशी जताते हुए कहा की भले ही भोजपुरी में ये मेरी यह पहली फिल्म है लेकिन मुझे अपनी फिल्म "काशी विश्वनाथ" से बहुत ज्यादा उम्मीद है. और मुझे मेरे निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी पर पूरा भरोसा है. फिल्म में अभिनेता रितेश पांडेय के अलावा काजल राघवानी, सारिका ठोसर, निशा दुबे, निशा सिंह, संजय वर्मा, सकीला मजीद, उदय श्रीवास्तव, धर्मेंद्र धरम, सुप्रिया, मोहन शेट्टी, रतन निहथा, अजय यादव और नरेंद्र शर्मा हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...