NDTV Khabar

सलमान के 'स्लो मोशन' सॉन्ग का उनकी मां 'हेलेन' से है खास कनेक्शन, जानें यहां

फिल्म भारत (Bharat) के सॉन्ग स्लो मोशन (Slow Motion) में सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) के बीच नजर आ रही केमिस्ट्री खूब सुर्खियां बटोर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान के 'स्लो मोशन' सॉन्ग का उनकी मां 'हेलेन' से है खास कनेक्शन, जानें यहां

सलमान और दिशा पटानी के गाने स्लो मोशन (Slow Motion) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

फिल्म भारत (Bharat) के सॉन्ग स्लो मोशन (Slow Motion) में सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) के बीच नजर आ रही केमिस्ट्री खूब सुर्खियां बटोर रही है. गाने में एक्ट्रेस (Disha Patani) का लुक आश्चर्यजनक रूप से हेलेन (Helen) से मेल खाता हुआ नजर आ रहा है. दिशा  के लिए इस लुक को डिज़ाइन करने वाले एशले रेबेलो ने इस बारे में  बात करते वक्त कहा कि दिशा (Disha Patani) का लुक डिजाइन करने के दरमियान, 60 के दशक की अन्य अभिनेत्रियां जैसे कि नंदा और आशा पारेख (Asha Parekh) के साथ-साथ तीसरी मंज़िल से चार्टबस्टर गीत "ओ हसीना जुल्फोंवाली" और हावड़ा से "मेरा नाम चिन चिन चू" जैसे क्लब डांसर की छवि उनके दिमाग मे थी.

इस बॉलीवुड एक्टर ने किया अर्जुन कपूर की फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू, कहा- हद है यार


 दिशा (Disha Patani) के लुक के लिए हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) और रूसी सर्कस से भी संदर्भ लेने वाले एशले कहते हैं कि हमने इन सॉन्ग्स के लिए तैसेल्स से लेकर हेयरस्टाइल तक सारी चीज़ो पर काफी बारीकी से ध्यान दिया है. अली और सलमान खान (Salman Khan) इस बारे में काफी साफ थे कि उनका लुक तड़क-भड़क होने के बजाए, सेंसुयस और क्लासी होना चाहिए. ईद पर रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में एक ट्रपैज़ कलाकार का किरदार निभा रही दिशा ने यह स्वीकार किया कि उन्हें इस तरह के बड़े और पैप्पी नंबर में मज़ा आता है. एशले का कहना है कि दिशा को यह लुक बेहद पसंद आया है और लुक के लिए मिल रही सरहाना के लिए दिशा ने उन्हें धन्यवाद भी किया . 

शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के लिए किया रोमांटिक Tweet, लिखा-बाल सफेद हुए तो क्या हुआ दिल तो...

टिप्पणियां

जब ऐश्ले से यह पुछा गया की क्या रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फ़िल्म मोहर से बारिश से "टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Pani) में भीगी पीली साड़ी से भी प्रेरणा ली गयी थी? इ सका जवाब देते हुए एशले कहते है, "हमने शुरुआत में एक पीले और लाल रंग की साड़ी पर योजना बनाई थी, लेकिन आखिर में पीला रंग फाइनल किया गया. उन्होंने कहा कि नहीं, रवीना की साड़ी मेरे दिमाग में नहीं थी, यह एक धोती स्टाइल साड़ी है, जो 60 के दशक की झलक के साथ मेल खाती है. साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, भारत के साथ अली अब्बास ज़फर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ तीसरी बार सहयोग कर रहे है. फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement