NDTV Khabar

शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के लिए किया रोमांटिक Tweet, लिखा-बाल सफेद हुए तो क्या हुआ दिल तो...

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi) सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय रहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के लिए किया रोमांटिक Tweet, लिखा-बाल सफेद हुए तो क्या हुआ दिल तो...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के लिए किया रोमांटिक ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी (Shabana Azmi) सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय रहती हैं. इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से वह न सिर्फ ज्वलंत मुद्दों को उठाती हैं बल्कि अपने दोस्तों और करीबियों संग मौज मस्ती भी करती देखीं जाती हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला. शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्विटर के माध्यम से जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ हल्के फुल्के अंदाज में मस्ती की है. शबाना आजमी (Shabana Azmi) इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां जबरदस्त गर्मी पड़ रही है. मौसम को लेकर शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्वीट किया कि मैं 40 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रही हूं जहां चारों तरफ दलदली मक्खियां भिन भिना रही हैं. इस ट्वीट में शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने करण जौहर (Karan Johar) और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) को ट्वीट करते हुए लिखा कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा क्यों नहीं मुझे यहां से निकालकर पहाड़ों के बीच ले चलते हैं जहां मुझे पीले रंग की शिफॉन साड़ी पहनने का मौका मिले. इसी ट्वीट को रोमांटिक तड़का देते हुए शबाना आजमी ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के लिए लिखा कि बाल सफेद हुए तो क्या हुआ, दिल तो अभी काला है. 

बॉलीवुड एक्टर ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना, देशभक्ति को लेकर कह गए ये बड़ी बात


अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को लेकर किया खुलासा, बोले- मेरे पास कैनेडियन पासपोर्ट लेकिन...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के वो जोड़ी हैं जो हर दिल अजीज हैं. दोनों ही कलाकार अपने अपने क्षेत्र के धुरंधर हैं और ऑलराउंडर माने जाते हैं. शबाना (Shabana Azmi) जहां फिल्मों के साथ साथ रंगमंच पर भी खासी एक्टिव हैं तो वहीं वो राजनीतिक जमीन पर भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं. तो वहीं जावेद अख्तर (Javed Akhtar) न सिर्फ मशहूर गीतकार हैं बल्कि राजनीति से भी ताल्लुक रखते हैं. इसके अलावा वो खुले तौर पर अपनी सियासी समझ को दुनिया के सामने रखते हैं. हालांकि कई मौकों पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से के शिकार भी होते हैं. 

लग्जरी गाड़ी छोड़ लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं आलिया भट्ट की मम्मी, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

हाल ही में दोनों शख्सियतों को बिहार के बेगूसराय में भी देखा गया था. बेगूसराय में वह कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. बेगूसराय में कन्हैया कुमार का मुकाबला बीजेपी के गिरिराज सिंह और महागठबंधन के तनवीर हसन से है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement