पीएम नरेंद्र मोदी की बोयोपिक में जावेद अख्तर का नाम देख भड़कीं शबाना आजमी, कह दी यह बड़ी बात...

'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) की बायोपिक में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का नाम देख भड़कीं शबाना आजमी (Shabana Azmi).

पीएम नरेंद्र मोदी की बोयोपिक में जावेद अख्तर का नाम देख भड़कीं शबाना आजमी, कह दी यह बड़ी बात...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) हुईं नाराज

खास बातें

  • पीएम मोदी की बायोपिक पर शबाना आजमी नाराज
  • जावेद अख्तर का नाम देख भड़कीं शबाना आजमी
  • इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) का मानना है कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) की बायोपिक बनाने वालों ने जानबूझ कर उनके पति और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का नाम फिल्म की क्रेडिट सूची में दी है.  शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्वीट किया, "यह बिल्कुल स्पष्ट है कि यह लोगों को इस भ्रम में डालने के लिए जानबूझ कर किया गया है कि जावेद अख्तर ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए गीत लिखे हैं, जबकि 'ईश्वर अल्लाह तेरे जहां में' गीत दीपा मेहता की फिल्म '1947 अर्थ' से है."

Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

इसी हफ्ते की शुरुआत में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी ट्विर पर आश्चर्य जताया था कि उनका नाम फिल्म के ट्रेलर के क्रेडिट में है. उनका नाम गीत श्रेणी में कई अन्य कलाकारों के साथ दिया हुआ है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अख्तर ने कहा था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गीत नहीं लिखा है.  जावेद अख्तर का ट्वीट वायरल होने के तत्काल बाद फिल्म के एक प्रोड्यूसर संदीप एस. सिंह ने इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण दिया था.

पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर इस कॉमेडियन ने फिर कसा तंज, ट्वीट कर कही यह बात...

प्रोड्यूसर संदीप एस. सिंह (Sandip SSingh) ने एक बयान में कहा था, "चूंकि टी-सीरीज हमारी फिल्म का आधिकारिक संगीत साझेदार है, इसलिए हमने '1947 : अर्थ' फिल्म से गीत 'ईश्वर अल्लाह' और फिल्म 'दस' से 'सुनो गौर से दुनिया वालों' गीत लिया. हमने दोनों गीतों के गीतकारों जावेद साहब और समीरजी के नाम क्रेडिट में दे दिए."  एक्टर विवेक आनंद ओबेरॉय ने बायोपिक में मोदी का किरदार निभाया है, जो पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली है. पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी तारीख में बदलाव किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...