NDTV Khabar

'लॉलीपॉप लागेलू' फेम पॉवरस्टार का नया धमाल, 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में रोमांटिक अंदाज में आएंगे नजर

भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी एक बार फिर से एक साथ भोजपुरी पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'लॉलीपॉप लागेलू' फेम पॉवरस्टार का नया धमाल, 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में रोमांटिक अंदाज में आएंगे नजर

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह

खास बातें

  1. रोमांटिक अंदाज में दिखेंगे पवन
  2. काजल राघवानी हैं लीड में
  3. लंबे समय बाद लौटी है जोड़ी
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी एक बार फिर से एक साथ भोजपुरी पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में दोनों साथ दिखेंगे. एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाली जोड़ी पिछले साल "तोहरे जइसन यार कहा रे" में दिखी थी. लेकिन ये फिल्म 2015 से बनी पड़ी थी, और इसकी रिलीज में देरी हुई थी. 'मैंने उनको सजन  चुन लिया' इस साल की पहली फिल्म होगी  जिसमें ये दोनों एक साथ दिखेंगे. 

मंदिरा बेदी के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी किया ऐसा डांस, देखें VIDEO



'आवारा बलम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस की डबल डोज

बता दें कि यह फिल्म रोमांटिक एंगल लिए हुए होगी. फिल्म के निर्माता बुच्ची सिंह, एस.पी. सिंह और आकाश कुमार टुड्डू तथा निर्देशक देवेंद्र तिवारी हैं. वो इस फिल्म के जरिये पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में पांव जमा रहे हैं. उल्लेखनीय यह है कि भोजपुरी की यह पहली ऐसी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग देहरादून में होगी. इन दिनों फिल्म की शूटिंग की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है.

‘भुला दे डर, कुछ अलग कर’ से जुड़े ऋतिक रोशन, देखें मजबूत संदेश देने वाला ये VIDEO

टिप्पणियां
हाल ही में पवन सिंह की 'लोहा पहलवान' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. बता दें कि पवन सिंह ने 6 मार्च को ही दूसरी शादी रचाई है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी.  2008 में पवन सिंह की एल्बम 'लॉलीपॉप लागेलू' काफी हिट रही थी इसके अलावा 'सानिया मिर्जा कट नथुनिया' गाना भी पॉपुलर रहा था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement