NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने पर नाच-नाचकर इस हसीना ने किया बुरा हाल, Video हुआ Viral

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया धमाल सामने आया है. मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ के सॉन्ग ‘हरदिया काम न करी ताजा’ पर नीलम दुबे का मस्त डांस वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने पर नाच-नाचकर इस हसीना ने किया बुरा हाल, Video हुआ Viral

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' के गाने पर नीलम दुबे ने किया मस्त डांस

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया धमाल सामने आया है. भोजपुरी सिनेमा में इस जोड़ी का जलावा है. भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के सॉन्ग का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ के सॉन्ग‘हरदिया काम न करी ताजा’ पर नीलम दुबे जमकर डांस कर रही हैं. उनके इस डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और वे इस गाने में इतना जमकर नाचती हैं कि हद कर देती हैं.

सनी लियोन के बाद बनियान के ऐड पर बेकाबू होकर थिरकीं भोजपुरी एक्ट्रेस, कहा- ये लंबा टिकेगी...

देखें, Video...

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का जलवा यू-ट्यूब पर जमकर चल रहा है. खेसारी लाल की फिल्म 13 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज हुई थी, और इसे अभी तक 2.76 करोड़ बार देखा जा चुका है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा प्रिंयका पंडित (गार्गी पंडित) के अलावा अवधेश मिश्रा भी फिल्म में हैं. ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है.

आम्रपाली दुबे और पवन सिंह को 'शेर सिंह' की वजह से करना पड़ेगा रोमांस, 'राते दिया बुताके' की जोड़ी धमाके लिए तैयार

टिप्पणियां
फिल्‍म को मिल र‍ही इस कामयाबी पर खेसारीलाल यादव कहा था, "मुझे मालूम था कि ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा. आखिर निर्माता प्रदीप सिंह ने कुछ ऐसी फिल्‍म बनाने की ठान रखी है, जो सीधे लोगों के दिलों में उतर जाए. इससे पहले ‘मेहंदी लगा के रखना’ को भी दर्शकों ने खूब सराहा था. इस फिल्‍म को पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है."

'राजस्थानी बाला' की भोजपुरी में एंट्री, सुपरस्टार एक्टर के साथ बिखेरेंगी जलवे

काजल राघवानी ने कहा, "मुझे काफी अच्‍छा लग रहा है कि मेरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’को बॉक्‍स ऑफिस पर इतनी जबरदस्‍त सफलता मिली है. 'से‍हरा' मेरा ड्रीम प्रोजेक्‍ट था, जिसमें मैंने काफी मेहनत की थी. आज इस फिल्‍म को जितना रिस्‍पांस दर्शकों का मिल रहा है, उससे मुझे काफी खुशी है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement