Bhojpuri Cinema: पवन सिंह के कांवड़ गीत 'भोला जी नइहरे में रहे दी' ने मचाई धूम, 'बोल बम' गाने का Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: 17 जुलाई से सावन (Sawan 2019) का महीना शुरू हो रहा है और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में 'बोल बम (Bol Bam)' की गूंज अभी से ही सुनाई देने लगी है. पवन सिंह जोरदार कांवड़ सॉन्ग लेकर आए हैं.

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह के कांवड़ गीत 'भोला जी नइहरे में रहे दी' ने मचाई धूम, 'बोल बम' गाने का Video हुआ वायरल

Bhojpuri Movie: सावन के मौके पर पवन सिंह लाए कांवड़ सॉन्ग

खास बातें

  • 17 जुलाई से शुरू हो रहा है सावन
  • पवन सिंह का कांवड़ सॉन्ग हुआ वायरल
  • 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है सॉन्ग
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: 17 जुलाई से सावन (Sawan 2019) का महीना शुरू हो रहा है और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में 'बोल बम (Bol Bam)' की गूंज अभी से ही सुनाई देने लगी है. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movie) के सुपरस्टार चाहे वह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हों या पवन सिंह (Pawan Singh) हर कोई बोल बम का गाना बना रहा है. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के नए कांवड़ सॉन्ग (Kanwar Songh) 'भोला जी नइहरे में रहे दी' ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. रिलीज होने के दो दिन के भीतर ही इस भोजपुरी कांवड़ सॉन्ग को लगभग 15 लाख बार देखा जा चुका है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने इंग्लैंड की जीत को लेकर ICC पर साधा निशाना, बोले- जीत न्यूजीलैंड की होती अगर...

'War' Movie Teaser: 'वॉर' में दिखा टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन का झन्नाटेदार एक्शन, टीजर देख थम जाएंगी सांसें

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के सॉन्ग 'भोला जी नइहरे में रहे दी' सॉन्ग को खुद पावर स्टार ने गाया है और उनका साथ सोना सिंह ने दिया है. भोजपुरी बोल बम गाने के लिरिक्स आर.आर. पंकज के हैं जबकि म्यूजिक छोटे बाबा का है. पवन सिंह का ये भोजपुरी बोल बम सॉन्ग सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

नोरा फतेही के गाने 'साकी-साकी' को लेकर भड़की ये एक्ट्रेस, कह डाली ये बात

पूजा बत्रा ने 'टाइगर जिंदा है' के एक्टर नवाब शाह संग शादी पर किया खुलासा, बताई ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार एक्टर हैं, जो न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि सिंगिंग में भी काफी माहिर हैं. उनकी गायकी यूपी-बिहार सहित कई राज्यों में सुनी जाती है. फिलहाल सावन के शुरु होने से पहले बनने वाले कांवरिया मूड के लिए गाने कुछ पुराने गाने हैं, जिसे सुनने में काफी मजा आयेगा. पवन सिंह ने कुछ समय पहले सावन के मौके पर 'जोगिया गंगाधरी' एल्बम रिलीज की थी, जिसके 'बिन भोले के सावन...' ने खूब धूम मचाई थी. 
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...