Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने इस भोजपुरी सॉन्ग से YouTube पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का नया वीडियो सॉन्ग यूट्यूब (YouTube Trending) पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने इस भोजपुरी सॉन्ग से YouTube पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

निरहुआ (Nirahua) के वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • निरहुआ ने मचाई धूम
  • खूब देखा जा रहा है उनका नया सॉन्ग
  • 'प्रेम पियाला' सॉन्ग ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का नया वीडियो सॉन्ग यूट्यूब (YouTube Trending) पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.  इस वीडियो में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. निरहुआ  (Nirahua) के इस सॉन्ग का टाइटल 'प्रेम पियाला' (Prem Piyala) है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में निरहुआ के अलावा एक्ट्रेस नीता धनुगाना (Neeta Dhanugana) भी हैं. इस भोजपुरी सॉन्ग में निरहुआ और नीता धनुगाना की जोड़ी कमाल की दिख रही है. यह गाना जितना शानदार है उतना ही शानदार इस गाने का लोकेशन भी है.  कुल मिलाकर निरहुआ ने भोजपुरी सॉन्ग  'प्रेम पियाला' (Prem Piyala) से अपना जलवा बिखेर दिया है.

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर 'गदर' के डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- 56 इंच का सीना तो था अब 62...

देखें वीडियो: 

निरहुआ (Nirahua) को भोजपुरी सिनेमा का रोमांस किंग भी कहा जाता है और इस गाने में उन्होंने यह फिर से साबित भी कर दिया है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को ऐसे लोकेशन पर फिल्माया गया है, जिसे देख सभी लोग यह कहने पर मजबूर हो रहे हैं कि यह कोई हिंदी सिनेमा का सॉन्ग है. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म 'शेर-ए हिंदुस्तान' का है. इस गाने को अविक डोजन चटर्जी और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. निरहुआ का यह भोजपुरी सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

कपिल शर्मा के शो में किशोर कुमार के बेटे ने सुनाया ऐसा किस्सा, हंस-हंसकर लोटपोट हुए कॉमेडी मास्टर- देखें Video

निरहुआ (Nirahua) के इस भोजपुरी सॉन्ग  (Bhohjpuri Song) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस सॉन्ग को अभी तक 14 लाख 36 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'प्रेम पियाला' सॉन्ग गाने के बोल संतोष पुरी ने लिखा है. इस गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. वैसे भी निरहुआ भोजपुरी सिनेमा में अपनी फिल्मों से धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी हमेशा से धमाल मचाती आई है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com