'सनकी दरोगा' में रवि किशन इस एक्ट्रेस से फरमाएंगे इश्क, 'हथौड़ी' से करेंगे दुश्मनों पर वार

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन और अंजना सिंह की जोड़ी एक बार फिर 'सनकी दरोगा' में नजर आएगी, इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ ही रोमांस का भी छौंक रहेगा.

'सनकी दरोगा' में रवि किशन इस एक्ट्रेस से फरमाएंगे इश्क, 'हथौड़ी' से करेंगे दुश्मनों पर वार

भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन और एक्ट्रेस अंजना सिंह

खास बातें

  • रवि-अंजना की एक साथ है चौथी फिल्म
  • एक्शन की है भरपूर डोज
  • भोजपुरी फिल्म है 'सनकी दरोगा'
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन के साथ सात साल पहले अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक कही जाने वाली अंजना सिंह इन दिनों एक बार फिर रवि किशन के ही साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर इस फिल्म की शूटिंग हो रही है. 'सनकी दरोगा' नाम की इस फिल्म में अंजना सिंह रवि किशन से इश्क फरमाती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग बहुत ही जोर-शोर के साथ चल रही है, और रवि किशन और अंजना दोनों ही फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं.

'दबंग सरकार' के डायरेक्टर ने इस एक्ट्रेस की जमकर की वाहवाही, जानें क्या कहा

अंजना सिंह ने बताया कि उनका किरदार एक सीधी सादी मुस्लिम लड़की का है जो दरोगा रवि किशन की दीवानी है.अंजना सिंह ने फिल्म की कहानी के साथ ही फिल्म के डाययरेक्टर सैफ किदवई की जमकर तारीफ की. अपने को स्टार रवि किशन के बारे में उन्होंने कहा कि उनकी पहली फिल्म 'फौलाद' के बाद उन्होंने 'लव और राजनीति' फिर 'शहंशाह' में काम किया और चौथी बार वे उनके साथ दिखेंगी.

Video: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात

अपनी अदाओं से तहलका मचाने वाली रानी चटर्जी का नया अवतार, कुछ ऐसे बनाएंगी दीवाना

पिछली तीन फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी दोनों की हॉट केमिस्ट्री एक गाने और कुछ दृश्य में दिख सकती है. मेगा स्टार रवि किशन ने बताया कि 'सनकी दरोगा' में वे एक ऐसे दरोगा की भूमिका में हैं जो अपराधियो को देखना नही चाहता और उनकी गोली तो चलती ही है साथ ही गुस्साने पर हथौड़ी से भी अपराधियों के होश ठिकाने लगाता है. उल्लेखनीय है 'सनकी दरोगा' की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में ही की जाएगी. फिल्म में मनोज टाईगर भी एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com