आम्रपाली दुबे भी फंसीं इस चैलेंज के चक्कर में, कर डाला ऐसा डांस वीडियो ने उड़ाया गरदा- देखें Viral Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी 'बाला' चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुकी हैं, और इस सॉन्ग पर उनके धमाकेदार डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है.

आम्रपाली दुबे भी फंसीं इस चैलेंज के चक्कर में, कर डाला ऐसा डांस वीडियो ने उड़ाया गरदा- देखें Viral Video

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का नया धमाका

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  • चैलेंज के चक्कर में किया ऐसा डांस
  • राजकुमारी के कॉस्ट्यूम में आईं नजर
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी 'बाला' चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुकी हैं, और इस सॉन्ग पर उनके धमाकेदार डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है. भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, और उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Viral Video) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' के बाला सॉन्ग को लेकर एक चैलेंज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस चैलेंज के तहत फिल्मी सितारे मस्ती भरा डांस कर रहे हैं, और उनका ये अंदाज खूब पसंद भी आ रहा है. 

बॉलीवुड एक्टर ने शाहरुख खान पर कसा तंज, कहा- एक जमाना था जब लोग इनके पीछे भागते थे, लेकिन अब...

1995 में आंटी ने ओढ़ा था घूंघट 2019 में उठाया तो हुआ कुछ ऐसा...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वायरल वीडियो (Viral Video) भी 'हाउसफुल 4' के बाला सॉन्ग पर ही है. खास यह कि आम्रपाली दुबे राजकुमार वेशभूषा में नजर आ रही हैं, और बाला के अनोखे डांस स्टेप्स कर रही है. यही नहीं, आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें बताया है कि इस तरह के भारी कॉस्ट्यूब में डांस करना उनके लिए कितना मुश्किल रहा है.

अभिजीत बनर्जी को मिले Nobel prize पर स्वरा भास्कर का Tweet, बोलीं- वे JNU के पूर्व छात्र हैं...

Viral Video: रेखा ने 80 के दशक में गाया था ये बेहतरीन गाना, अब वायरल हो रहा है वीडियो

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः 'बाला चैलेंज एक राजकुमारी बनाकर, इतने भारी कॉस्ट्यूम के साथ डांस करने में बहुत मशक्कत लगती है.' इस तरह आम्रपाली दुबे ने अपने कमाल-धमाल अंदाज से दिल जीता है, और दिखा दिया है कि उन्हें डांसिंग क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...