NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 22: रजनीकांत की '2.0' ने बनाया ये धांसू रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर मचाया है कि फिल्म जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. '2.0' का नया वीडियो भी रिलीज हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 22: रजनीकांत की '2.0' ने बनाया ये धांसू रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

2.0 Box Office Collection Day 22:: रजनीकांत की '2.0' का जादू बरकरार, नया Video रिलीज

खास बातें

  1. 29 नंबर को रिलीज हुई है '2.0'
  2. शंकर ने किया है फिल्म को डायरेक्ट
  3. '2.0' का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 22: रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर मचाया है कि फिल्म जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, रजनीकांत की '2.0' बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. पहले नंबर 'बाहुबली- द कन्क्लुजन (Bahubali - The Conclusion)' है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1430 करोड़ रु. कमाए थे जबकि '2.0 (Robot 2.0)' दूसरे नंबर पर है, इसने 19 दिन के अंदर 518 करोड़ रु. की कमाई है जबकि तीसरे नंबर पर 'बाहुबली- द बिगिनिंग (Bahubali - The Beginning)' है. इस तरह भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0 (Enthiran 2.0)' ने दूसरे नंबर पर बाजी मारी है. यही नहीं, '2.0' का नया सॉन्ग 'राक्षसी' भी रिलीज हो गया है, जिसमें एक नहीं ढेरों रजनीकांत कहर बरपा रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ का 'दिलबर' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, नोरा फतेही को आया गुस्सा किया ये चैलेंज...देखें Video


सपना चौधरी ने बदल डाली इन लड़कियों की किस्मत, यूं कर डाला दुनिया भर में फेमस- देखें Video

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'Robot 2.0' ने भारत में ही 400 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. रजनीकांत की '2 point 0' को तीन हफ्ते हो चुके हैं और इसका जादू बरकरार है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक '2.0' फिल्म ने तीसरे हफ्ते तक 409 करोड़ रुपए की कमाई की है. तीसरे हफ्ते 'Enthiran 2.0' फिल्म ने 18 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया और गुरुवार तक करीब 21 करोड़ के आस-पास की कमाई हो जाएगी, इस तरह नेट कलेक्शन 412 करोड़ रुपए का हो जाएगा.

Zero Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की 'जीरो' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

प्रियंका चोपड़ा ने स्टेज पर यूं जताया प्यार, बोलीं- 'ये मेरे पति निक जोनास हैं और...' देखें Video

टिप्पणियां

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' चीन में भी रिलीज होगी. रजनीकांत की '2.0 (Robot 2.0)' चीन में लगभग 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी. फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है. इतनी स्क्रीन्स अभी तक हॉलीवुड फिल्मों को ही मिलती रही हैं. रजनीकांत की '2.0' का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है, और उधर उनकी अगली फिल्म 'पेट्टा (Petta)' ने हंगामा बरपा रखा है. रजनीकांत की 'पेट्टा' पोंगल पर रिलीज होगी, और इसमें विजय सेतुपती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement