NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 4: रजनीकांत-अक्षय की 'Robot 2.0' ने 4 दिन में की बंपर कमाई, बटोरे इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 4: रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' ने बॉक्स ऑफिक्स पर चार दिन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 4: रजनीकांत-अक्षय की 'Robot 2.0' ने 4 दिन में की बंपर कमाई, बटोरे इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 4: रजनीकांत की एक्शन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हंगामा, अक्षय ने भी जीता दिल

खास बातें

  1. 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर हंगामा
  2. अक्षय कुमार बने हैं खतरनाक विलेन
  3. रजनीकांत एक बार फिर रोबोट अवतार में
नई दिल्ली:

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' ने बॉक्स ऑफिक्स पर चार दिन (2.0 Box Office Collection Day 4) में बंपर कमाई की है. 'Robot 2.0 (2.0)' ने दुनिया भर के  बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं. '2.0 (Enthiran 2.0)' के हिंदी वर्जन ने पहले चार दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) ने बॉक्स ऑफिस पर '2.0' से तहलका मचा दिया है. '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास शादी की खुशी में हुए दीवाने, Priyanka-Nick की संगीत सेरेमनी का डांस Video हुआ Viral


 

'2.0' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सभी वर्जन्स के आंकड़े जारी किए हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः "फिल्म की चार दिन की कमाई, बृहस्पतिवार 19.50 करोड़ रु., शुक्रवार 17.50 करोड़, शनिवार 24 करोड़ और रविवार 34 करोड़. इस तरह चार दिन में 95 करोड़ रु. की कमाई की है."

यो यो हनी सिंह अब ऐसे आते हैं नजर, दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में यूं दिखा जलवा- देखें video

2.0 Box Office Collection Day 3: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' की ताबड़तोड़ कमाई, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' को तेलुगु, तमिल और अन्य वर्जन्स में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. '2.0 (Enthiran)' का बजट लगभग 500 करोड़ रु. बताया जाता है. लेकिन फिल्म ने विभिन्न राइट्स की वजह से रिलीज से पहले ही लगभग 370 करोड़ रु. कमा लिया था. फिर रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की टेक्नोलॉजी से भरपूर इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि कमजोर कहानी के बावजूद टेक्नोलॉजी के जबरदस्त छौंक ने इसे दर्शकों के बीच पॉपुलर बना रखा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... हिंदू महासभा के नेता ने कहा 'हम नहीं मनाते गणतंत्र और स्वतंत्रता दिवस' तो कुमार विश्वास बोले- दोनों तरफ है जहालत बराबर जगी हुई

Advertisement