2.0 Box Office Collection Day 8: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' का बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा बरकरार है. अक्षय कुमार और रजनीकांत का खतरनाक अंदाज दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आ रहा है और '2.0 (Enthiran 2.0)' दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धूम मचा रखी है.

2.0 Box Office Collection Day 8: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने  उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 8: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम

खास बातें

  • 29 नंबर को रिलीज हुई है '2.0'
  • अक्षय कुमार बने हैं विलेन
  • रोबोट अवतार में रजनीकांत
नई दिल्ली:

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' का बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा बरकरार है. अक्षय कुमार और रजनीकांत का खतरनाक अंदाज दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आ रहा है और '2.0 (Enthiran 2.0)' दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धूम मचा रखी है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर '2.0' अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म लगभग 500 करोड़ रु. के आंकड़े को छू चुकी है. रजनीकांत की '2.0' पाकिस्तान में भी रंग जमा रही है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0' ने पाकिस्तान में छह दिन के अंदर 1.75 करोड़ रु. की कमाई की है जबकि श्रीलंका में पहले हफ्ते में '2.0' ने 2.86 करोड़ रु. उगाहे हैं. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे आंकड़े बटोर रही है और दर्शकों को पसंद आ रही है. बेहतरीन टेक्नोलॉजी से लबरेज '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का विलेन वाला अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

 


Kedarnath Movie Review: सारा अली खान की शानदार एक्टिंग, दिल छू लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत, कमजोर 'केदारनाथ'

'2.0' ने यूएई के बॉक्स ऑफिस पर भी वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म ने चार दिन में 17.70 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) का जलवा यहां जमकर चल रहा है.

 
Bigg Boss 12: जसलीन कर रही थीं 'चढ़ती जवानी...' पर डांस, अचानक रोमिल को जड़ दिया 'थप्पड़'! देखें Video

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0' ने अमेरिका में 29.88 करोड़ रु. यूके में 5.55 करोड़ रु., ऑस्ट्रेलिया में 5.86 करोड़ रु. और न्यूजीलैंड में 1.10 करोड़ रु. की कमाई की है. '2.0 (Robot 2.0)' से जुड़ी यह जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने दी है. 
 
सपना चौधरी ने पंजाबी ढोल बजते ही लगाए जोरदार ठुमके, डांस Video हुआ Viral

रजनीकांत (Rajinikanth) के फैन्स के लिए गुड न्यूज चीन से भी आई है. रजनीकांत की '2.0' चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी और इस तरह रजनीकांत की हॉलीवुड की फिल्मों से टक्कर लेती नजर आएगी. अगर '2.0' के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने पहले सात दिन में लगभग 133 करोड़ रु. की कमाई कर ली है.

Video: काजल राघवानी के इश्क में कैद हुए खेसारी लाल यादव, बोले- बड़ा मुश्किल बा अब जीना सनम एक दूजे के बिना...




इस तरह रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. इस हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर '2.0' को टक्कर देने के लिए कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में '2.0' के लिए मैदान एकदम साफ है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com