NDTV Khabar

जब शाहरुख खान की दावत में अपना टिफिन लेकर पहुंचे थे आमिर खान, जानें क्यों किया ऐसा

आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार है. आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते हैं तो शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान भी कहा जाता है. दोनों का एक बहुत ही मजेदार किस्सा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब शाहरुख खान की दावत में अपना टिफिन लेकर पहुंचे थे आमिर खान, जानें क्यों किया ऐसा

आमिर खान (Aamir Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर शेयर किया मजेदार किस्सा

खास बातें

  1. आमिर खान ने शेयर किया मजेदार किस्सा
  2. शाहरुख के डिनर में टिफिन लेकर पहुंचे थे
  3. 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक बना रहे हैं आमिर
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार है. आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते हैं तो शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान भी कहा जाता है. आमिर खान और शाहरुख खान को लेकर कई किस्से मशहूर हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में एक प्रोग्राम शिरकत की, और उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा बहुत ही मजेदार किस्सा भी सुनाया. आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी एक दिलचस्प कहानी सुनाई कि एक बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर दावत में शामिल होने के लिए जाते समय वह अपना खाना अपने साथ लेकर गए.

सपना चौधरी ने 'घूंघट' में किया ऐसा धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया, 'जब मैं बाहर गया तो मैंने अपना टिफिन लिया और मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. आप जब शाहरुख (Shah Rukh Khan) से मिलें तब उनसे पूछना तो वह आपको यह मजेदार कहानी सुनाएंगे. जब एपल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) टिम कुक को भारत आना था तो शाहरुख ने अपने घर पर हमें रात्रिभोज पर आमंत्रित किया था. जब गौरी ने मुझसे खाना खाने के लिए पूछा तो मैंने कहा हां, मैं खाना खाऊंगा और मैं अपना टिफिन लाया हूं और सिर्फ वही खाना खाऊंगा क्योंकि मैं बहुत कठोर डाइट का पालन कर रहा हूं. यह घटना तब की है जब मैं फिल्म 'दंगल' कर रहा था.' आमिर खान ने 'दंगल' के लिए काफी पसीना बहाया था, और उम्र के दो पड़ावों में नजर आने की वजह से उन्हें वजन को लेकर काफी मेहनत करनी पड़ी थी. 


भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

फिल्मों की बात करें तो आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने जन्मदिन पर अपनी नई परियोजना 'लाल सिंह चड्ढा' की घोषणा की. यह फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' से प्रेरित है. आमिर खान इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटा रहे हैं.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement