आमिर खान के परिवार ने जमकर खेली होली, Photos शेयर कर एक्टर ने दी फैंस को त्योहार की बधाई

आमिर खान (Aamir Khan) ने भी परिवार के साथ जमकर होली खेली. उन्होंने सोशल मीडिया पर होली सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ फोटो भी शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है.

आमिर खान के परिवार ने जमकर खेली होली, Photos शेयर कर एक्टर ने दी फैंस को त्योहार की बधाई

आमिर खान (Aamir Khan) के परिवार ने जमकर खेली होली

खास बातें

  • आमिर खान के परिवार ने खेली जमकर होली
  • एक्टर का बेटा होली के रंग में रंगा आया नजर
  • आमिर खान ने शेयर की परिवार की फोटो
नई दिल्‍ली:

होली (Holi) के त्योहार ने पूरे देश में अपनी धूम मचा रखी थी. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी इसके रंग में रंगे दिखाई दिए. होली के इस पावन अवसर पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने भी परिवार के साथ जमकर होली खेली. उन्होंने सोशल मीडिया पर होली सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ फोटो भी शेयर की, जिसमें उनका बेटा (Azad Rao Khan) हाथ में पिचकारी लिए अपनी मम्मी किरण राव के साथ खड़ा नजर आ रहा है. आमिर खान के परिवार की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सनी लियोन पर पति डेनियल ने डाला गुलाल तो यूं झूम उठीं एक्ट्रेस, धमाकेदार Video हुआ वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) ने होली सेलिब्रेशन से जुड़ी अपनी इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "होली मुबारक दोस्तों. आप सभी को ढेर सारा प्यार." इन फोटोज में से एक में आमिर खान का बेटा आजाद अकेले नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी फोटो में वह अपनी मम्मी के साथ हाथ में पिचकारी लिये नजर आ रहे हैं. इन फोटो को देखकर लग रहा है कि आमिर के बेटे ने इस होली पर खूब सारी मस्ती की हो. 

जैकलीन और उर्वशी रौतेला पर चढ़ा होली का रंग, जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

बता दें कि होली (Holi) के त्योहार पर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ-साथ सनी लियोन, प्रियंका चोपड़ा, जैकलीन फर्नांडिस, शिल्पा शेट्टी और कई दिग्गज कलाकारों ने खूब धमाल मचाया. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनसे साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. अब देखना यह है कि फिल्म क्या धमाल मचाती है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...