इस एक्ट्रेस ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, लिखा- मैं मुस्लिम हूं, और भारत मेरा देश है... कोई शक

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

इस एक्ट्रेस ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, लिखा- मैं मुस्लिम हूं, और भारत मेरा देश है... कोई शक

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • एक्ट्रेस खुशबू सुंदर का ट्वीट वायरल
  • अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब
  • उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbhu Sundar) का ट्वीट इन समय सुर्खियों में बना हुआ है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "दुःख की बात है कि एक बार फिर मुझे अपनी प्रोफाइल को एडिट करना पड़ा. संघी बेवकूफ और शारीरिक रूप से इतने मंद होते हैं कि उन्हें सिंपल बेसिक्स समझ में नहीं आते हैं. वे मुझे एक मुसलमान कह रहे हैं, जो मेरे देश में जगह नहीं रखता है, मेरा इंडिया. हां, मैं एक खान हूं, मैं एक मुस्लिम हूं और भारत मेरा देश है.. कोई शक?" खुशबू सुंदर (Khushbhu Sundar) ने इस तरह अपने आलोचकों पर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

प्रभास की 'साहो' पर बॉलीवुड एक्टर की ये भविष्यवाणी हो रही है सच, Tweet कर दी जानकारी

खुशबू सुंदर (Khushbhu Sundar) हर मुद्दे पर पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. कई बार उनको ट्विटर पर ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन वो अपने आलोचकों को जवाब देना अच्छे से जानती हैं और इस ट्वीट में भी उन्होंने यही किया है. एक्ट्रेस खुशबू सुंदर के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि खुशबू सुंदर एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, निर्माता और टेलीविजन प्रस्तोता हैं, जिन्होंने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. 

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 6: 'पल पल दिल के पास' इस फिल्म को पछाड़कर बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

खुशबू सुंदर (Khushbhu Sundar) मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपने काम के लिए जानी जाती हैं  उन्होंने 'तेरी है ज़मीन तेरा आसमां' गीत में हिन्दी फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' (1980) में बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था. 1980-1985 के बीच एक बाल कलाकार के रूप में उन्होंने नसीब, लावारिस, कालिया, बेमिसाल और अन्य जैसी हिन्दी फिल्मों में भूमिका निभाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...