NDTV Khabar

दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली को मिली अंतरिम राहत, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई थी FIR

दुष्कर्म के मामले में आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) को 3 अगस्त, 2019 तक अंतरिम राहत मिल गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली को मिली अंतरिम राहत, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई थी FIR

दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) को मिली अंतरिम राहत

खास बातें

  1. आदित्य पंचोली को मिली अंतरिम राहत
  2. दुष्कर्म मामले में एक्टर पर दर्ज हुई थी एफआईआर
  3. एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ की थी शिकायत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली  (Aditya Pancholi) पर एक एक्ट्रेस ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए उन पर एफाईआर दर्ज कराई थी. एक्ट्रेस द्वारा आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) पर दर्ज कराई गई एफआईआर करीब दस साल पुराने मामले की है. हालांकि इस मामले में आदित्य पंचोली  (Aditya Pancholi) को 3 अगस्त, 2019 तक अंतरिम राहत मिल गई है. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट से मिली. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक मुंबई डिंडोशी सेशंस कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को उनके खिलाफ दर्ज दुष्कर्म मामले में 3 अगस्त तक के लिए अंतरिम राहत दी है. 

यो यो हनी सिंह ने भांगड़ा-हिप हॉप सॉन्ग की पेश की पहली झलक, देखें धमाकेदार वीडियो


बता दें कि वर्सोवा पुलिस थाने में आदित्य पंचोली  (Aditya Pancholi) के खिलाफ एक एक्ट्रेस ने एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके तहत उन पर अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज हुआ है. इनमें सेक्शन 376 (रेप), 328 (जहर देकर मारने की कोशिश करना) , 384 (जबरन वसूली), 341, 342, 323 और आईपीसी की धारा 506 शामिल है. हालांकि, कुछ दिन पहले खुद आदित्य पंचोली ने भी मामले को लेकर अपना बयान दिया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए अपनी सफाई पेश की थी और मामले में सहयोग देने की भी बात की थी.

पवन सिंह से आम्रपाली दुबे ने की शिकायत 'शिव मानत नहीं', Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

अपने ऊपर दर्ज केस के बारे में बताते हुए आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने कहा था, 'मुझे इस केस में गलत तरीके से फंसाया गया है. मेरे पास सारे सबूत और वीडियो हैं. मैं मुंबई पुलिस का सहयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. अगर वो मुझे किसी भी स्टेटमेंट के लिए फोन करेंगे तो मैं उन्हें पूरा-पूरा सहयोग दूंगा. मैं जांच के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. मुझे पता है कि मेरे खिलाफ केस दर्ज हुआ है और मैं यहां से कहीं नहीं जाऊंगा. पुलिस ने एफआईआर रजिस्टर होने के बावजूद भी अभी तक मुझे कोई फोन नहीं किया है.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement