NDTV Khabar

मास्‍क पहनना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी, हो गईं ट्रोल

स्‍मोकिंग पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें इस साल की शुरुआत में सोशल मीडिया में सामने आई थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मास्‍क पहनना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी, हो गईं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा ने यह इमेंज साझा की है. फोटो सौजन्‍य: इंस्‍टाग्राम

खास बातें

  1. कई बार धूम्रपान को लेकर आलोचना का सामना कर चुकी हैं प्रियंका
  2. प्रियंका 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं.
  3. हाल ही में प्रियंका की फिल्‍म ‘द स्काई इज़ पिंक' रिलीज़ हुई है.
नई दिल्‍ली:

सोमवार को मास्‍क पहने हुए एक तस्वीर पोस्‍ट करने के बाद एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को इंटरनेट पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. प्रिंयका इन दिनों नेटफ्लिक्स सीरीज ‘द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) की शूटिंग के लिए दिल्ली में है. यहां उन्‍होंने प्रदूषण के हाई लेवल के बारे में चिंता जाहिर की है. प्रियंका कहती हैं, ‘यहां फिलहाल शूटिंग करना बहुत मुश्किल है, मैं ये कल्पना भी नहीं कर सकती कि यहां लोग इस स्थिति में कैसे रह रहे हैं.' इसके बाद इंटरनेट यूजर्स ने प्रियंका को फौरन रिप्‍लाई करते हुए उनके द्वारा इस साल की शुरुआत में पोस्‍ट की गई फोटो की याद दिलाई, जिसमें वह अपने पति निक जोनास के साथ धूम्रपान करती नजर आ रही थीं. इंस्‍टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, ‘जो सिगरेट आप पीती हैं ये उससे कम हानिकारक है'. एक अन्‍य कमेंट में कहा गया, ‘इन परिस्थितियों में सिगरेट पीना ज्‍यादा कठिन होना चाहिए'.

प्रियंका चोपड़ा का धांसू वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- हमें क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं...देखें Video


सोमवार को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर यह फोटो पोस्ट की और लिखा: ‘‘द वाइट टाइगर' की शूटिंग के दिन. अभी यहां शूटिंग करना इतना कठिन है कि मैं सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में लोग यहां कैसे रह रहे होंगे. हम खुश्‍किस्‍मत हैं कि हमारे पास एयर प्यूरिफायर और मास्क हैं. बेघर लोगों के लिए प्रार्थना करें. सुरक्षित रहें. #airpollution #delhipollution #weneedsolutions #righttobreath‘

देंखे प्रियंका चोपड़ा की पोस्‍ट:

राष्ट्रीय राजधानी में प्रदूषण के चलते, दिल्ली हवाई अड्डे से 37 से अधिक उड़ानों को डायवर्ट किया गया था और सभी सरकारी और निजी स्कूलों को 5 नवंबर तक बंद कर दिया गया था. दिल्ली सरकार ने ‘ऑड-ईवन' ट्रैफिक योजना भी लागू की है.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास संग धूमधाम से मनाई पहली दिवाली, अमेरिका में यूं सजाया घर- Photo हुईं वायरल

प्रियंका की बात करें तो यह पहली बार नहीं है जब इंटरनेट पर 'क्वांटिको' की एक्‍ट्रेस की स्‍मोकिंग करने पर आलोचना हुई है. इस साल अपने बर्थडे पर, एक्‍ट्रेस स्‍मोकिंग करते हुए कैमरे में कैद हो गई थीं. यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. कई फैन्‍स ने प्रियंका को इनहेलर कमर्शियल की याद दिलाई, जिसमें उन्‍होंने अस्थमा से पीड़ित होने के बारे में बताया था.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का कॉन्सर्ट के बीच दिखा रोमांटिक अंदाज, Cute Video हुआ वायरल

प्रियंका के हसबैंड निक जोनास ने अभी हाल में इंटरनेट पर सिगार पीते हुए एक फोटो पोस्‍ट की थी, जिसके बाद उन्‍हें स्‍मोकिंग के कई साइड इफेक्‍ट के बारे में बताया गया था. यह फोटो अमेरिकी मैगजीन 'सिगार एफिसियोनाडो' के सितंबर एडिशन के लिए एक फोटोशूट के लिए ली गई थी.

हम इस पोस्‍ट की बात कर रहे हैं:

@cigaraficionado

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

टिप्पणियां

प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही दो नेटफ्लिक्स प्रोजेक्‍ट में नजर आएंगी. ‘द व्हाइट टाइगर' में उनके को-स्‍टार राजकुमार राव होंगे. वहीं, सुपरहीरो फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज' में भी वह नजर आएंगी. इसके अलावा, वह कॉमेडियन मिंडी कलिंग के साथ एक दूसरी फिल्म में पर्दे पर धमाल मचाएंगी. एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपनी कजिन सिस्‍टर परिणीति चोपड़ा के साथ ‘डिज्नी फ्रोजन 2' के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी है. हाल ही में उनकी फिल्‍म ‘द स्काई इज़ पिंक' रिलीज़ हुई है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement