Padmavat के बाद जानें किस फिल्म में नजर आएंगी Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के बारे में फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने कहा, "मैंने फिल्म की पटकथा एक-दो साल पहले लिखी थी, लेकिन इसे अब मैं निर्देशित कर रहा हूं. मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि मैं उनका काम पसंद करता हूं. वह एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं और मुझे लगता है कि कैमरा उन्हें पसंद करता है."

Padmavat के बाद जानें किस फिल्म में नजर आएंगी Deepika Padukone

'पद्मावत' के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म में दिखेंगी दीपिका पादुकोण.

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' लंबे विवाद के बाद आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 'पद्मावत' के बाद दीपिका फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की फिल्म में बिजी हो जाएंगी. खबरों के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन सपना दीदी की जिंदगी पर बनने वाली इस बायोपिक फिल्म में उनकी जोड़ी इरफान खान के साथ दोबारा जमेगी. इससे पहले दोनों फिल्म 'पीकू' में काम कर चुके हैं. दीपिका-इरफान को अपनी आगामी फिल्म में निर्देशित करने जा रहे फिल्मकार विशाल भारद्वाज का कहना है कि वह एक्ट्रेस के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि वह उनका काम पसंद करते हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. पहले इसे विशाल के सहायक निर्देशक हनी त्रेहान निर्देशित करने वाले थे. 

Padmavat में 300 कट! कौन रानी, कहां का राजा... सब गायब
 


फिल्म के बारे में विशाल ने यहां कहा, "मैंने फिल्म की पटकथा एक-दो साल पहले लिखी थी, लेकिन इसे अब मैं निर्देशित कर रहा हूं. मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि मैं उनका काम पसंद करता हूं. वह एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं और मुझे लगता है कि कैमरा उन्हें पसंद करता है."

Viral Video: सगाई की खबरों के बीच Deepika Padukone की फैमिली के साथ दिखे Ranveer Singh
 

deepika padukone irrfan

फिल्म 'पीकू' के सीन में दीपिका और इरफान.
 

वह इरफान के साथ काम करने को लेकर भी उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, "लंबे अरसे बाद मैं इरफान की बतौर मुख्य नायक वाली फिल्म कर रहा हूं. 'मकबूल' के बाद मैंने उनके साथ 'सात खून माफ ' और 'हैदर' में काम किया था, जिसमें उन्होंने छोटी भूमिकाएं निभाई थीं, इसलिए मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मुझे इरफान के साथ फिल्म में विस्तार से काम करने का मौका मिल रहा है."

दीपिका पादुकोण के फैन्स ने पेश की मिसाल, दिल जीत लेगा उनका यह कारनामा
 


विशाल ने मंगलवार को अपने करीबी मित्र के. के. मेनन की आगामी फिल्म 'वोदका डायरीज' के गाने 'सखी री' के लांच के मौके पर मीडिया से यह बातें कीं. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के बारे में विशाल ने कहा कि उन्हें खुशी है कि यह फिल्म रिलीज होने जा रही है और यह उचित रूप से रिलीज हो रही है. उन्होंने कहा कि जैसा कि उन्होंने पढ़ा है कि यह राजस्थान में नहीं रिलीज हो रही है, तो इस बात को लेकर उन्हें दुख है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com