NDTV Khabar

Sanju के बाद अब आत्मकथा लाएंगे संजय दत्त, 60वें जन्मदिन पर होगी रिलीज...

आत्मकथा में संजय दत्त की पेशेवर उपलब्धियों के अलावा उनके जीवन के उतार-चढ़ावों को भी लिया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju के बाद अब आत्मकथा लाएंगे संजय दत्त, 60वें जन्मदिन पर होगी रिलीज...

संजय दत्त

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (58) अगले साल अपने जन्मदिन (29 जुलाई 2019) पर हार्पर कॉलिन्स के सहयोग से अपनी आत्मकथा प्रकाशित करेंगे. संजय दत्त के जीवन पर आधारित एक फिल्म 'संजू' भी हाल ही में रिलीज हुई थी. आत्मकथा में संजय की पेशेवर उपलब्धियों के अलावा उनके जीवन के उतार-चढ़ावों को भी लिया जाएगा. संजय ने एक बयान में कहा, "मैंने एक असाधारण जीवन जिया है जो उतार-चढ़ाव, सुख और दुख से भरा है. मेरे पास आपको बताने के लिए कई रोचक कहानियां हैं जो मैंने आज से पहले कभी नहीं बताईं. मैं अपनी यादें और एहसास आपसे बांटने के लिए बहुत उत्साहित हूं."

Sanju Making Video: 'मुन्ना भाई' जैसा दिखने के लिए रणबीर कपूर को बेलने पड़े थे इतने पापड़, देखें

उनकी कहानी मीडिया तथा अन्य लेखकों द्वारा लेखकों ने कई बार बताई है, लेकिन यह पहली बार है जब संजय रॉकी में पदार्पण के समय उनकी मां नरगिस दत्त को खोने के समय की स्थिति, नशे से लड़ाई, कई महिला मित्रों से अलगाव, कानून का सामना और जेल के अलावा पिता सुनील दत्त से नजदीकी, प्रसिद्धि, शरीर, बड़े पर्दे पर वापसी और पारिवारिक जीवन पर खुलकर बताएंगे.

संजय दत्त को असली 'कमली' ने लिखा दिल को छू लेने वाला मैसेज, बोले- 'मैं रोना चाहता हूं...'

टिप्पणियां
प्रकाशक 'हार्पर कॉलिन्स इंडिया' के अनुसार, पाठक किताब पढ़ने के बाद संजय की आत्मा से रूबरू होंगे. बता दें, संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 250 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement