इस लड़की के इश्क में डूबने जा रहे हैं अजय देवगन, उम्र में है 21 साल छोटी

बॉलीवुड या कहें हॉलीवुड में अक्सर एक्टर अपनी उम्र से आधी की हीरोइनों के साथ काम करते नजर आते हैं. अजय देवगन एक बार फिर ऐसा करने जा रहे हैं.

इस लड़की के इश्क में  डूबने जा रहे हैं अजय देवगन, उम्र में है 21 साल छोटी

राकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन

खास बातें

  • साउथ की सनसनी हैं राकुल
  • अजय देवगन के साथ करेंगी फिल्म
  • रोमांटिक-कॉमेडी है फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड या कहें हॉलीवुड में अक्सर एक्टर अपनी उम्र से आधी की हीरोइनों के साथ काम करते नजर आते हैं. अजय देवगन एक बार फिर ऐसा करने जा रहे हैं. वे साउथ की सनसनी राकुल प्रीत सिंह के साथ लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगे. राकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'अय्यारी' में नजर आ रही हैं. अजय देवगन और राकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है, और वे आत्मविश्वास से लबरेज शहरी लड़की का किरदार निभा रही हैं. राकुल प्रीत सिंह मिस इंडिया रह चुकी हैं. खास यह कि अजय देवगन की उम्र 48 साल है तो राकुल की 27 साल.

जूनियर NTR के Temper से निकला है Simmba, सिंघम जूनियर जैसे लग रहे हैं रणवीर

अभी फिल्म को कोई टाइटल नहीं दिया गया है. फिल्म को जाने-पहचाने एडिटर अकिव अली डायरेक्ट कर रहे हैं. अकिव 'अग्निपथ', 'गैंगस्टर', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई', 'बर्फी' जैसी कई फिल्मों को एडिट कर चुके हैं. 

रामगोपाल वर्मा की फिल्म का Trailer रिलीज, अपनी जिंदगी के इस अहम राज पर से पर्दा उठाएंगी पोर्न स्टार

Video: किसी भी क्षेत्र में खुद को साबित करने के लिए व्यवहारिक होगा जरूरी है- अजय देवगन



होली से पहले ही इन सुपरस्टार्स ने स्टेज पर मचाया हंगामा, YouTube पर Viral हुआ वीडियो

इस रोमांटिक कॉमेडी में तब्बू भी नजर आएंगी. फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार तथा लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग डायरेक्ट कर रहे हैं. त्योहार के मौके पर दर्शकों को इस फिल्म से हंसाने की कोशिश की जाएगी. फिल्म दशहरे के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.
  
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com