होली से पहले ही इन सुपरस्टार्स ने स्टेज पर मचाया हंगामा, YouTube पर Viral हुआ वीडियो

अभी होली के लगभग डेढ़ महीना पड़ा है लेकिन भोजपुरिया सुपरस्टार्स ने अभी से अपने हाथ दिखाने शुरू कर दिए हैं.

होली से पहले ही इन सुपरस्टार्स ने स्टेज पर मचाया हंगामा, YouTube पर Viral हुआ वीडियो

अंजना सिंह और खेसारी लाल यादव

खास बातें

  • लंबे अरसे बाद साथ नजर आए हैं दोनों
  • जबरदस्त कैमेस्ट्री नजर आई
  • होली का माहौल अभी से बना दिया
नई दिल्ली:

अभी होली के लगभग डेढ़ महीना पड़ा है लेकिन भोजपुरिया सुपरस्टार्स ने अभी से अपने हाथ दिखाने शुरू कर दिए हैं. इसकी झलक सुपरस्टार खेसाली लाल यादव और अंजना सिंह ने मुंबई में पेश की. मकर संक्रांति के मौके पर मंबई के मलाड़ में आयोजित भोजपुरी गीत संगीतकार्यक्रम के दौरान अपने होली के एक गाने पर खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह ने जमकर डांस किया. मजेदार यह कि सोमवार को  वर्ल्ड ट्रेंडिंग में 34 नंबर पर रहे इस वीडियो ने मंगलवार को जबरदस्त छलांग लगाते हुए आठवां स्थान प्राप्त कर लिया था.

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने किया इश्क का इजहार, तो हीरोइन ने जड़ दिया झापड़

वो 'बाबा' सरेआम महिला को पीट रहा था और...

'भतार अइन्हे होली के बाद' शीर्षक से गाना रिलीज हो गया है. ये गाना पूरी तरह से मस्ती भरा है, होली का चुलबुलेपन और शरारतों भरा माहौल समेटे हुए है. खेसारी लाल यादव की म्यूजिक कंपनी खेसारीलाल म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर इस साढ़े 3 मिनट के वीडियो को अपलोड किया गया है. इस वीडियो में गाने पर खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह ने जम कर ठुमका लगाए हैं. 

'दबंग...' की शूटिंग शुरू, अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी

बता दें कि इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए दोनों ने कोई रिहर्सल भी नहीं की थी. कुछ साल पहले तक खेसारी और अंजना की जोड़ी भोजपुरिया दर्शको के बीच काफी चर्चित रही थी. लंबे अरसे बाद दोनों ने किसी शो में साथ साथ परफॉर्म किया है. बेशक इन दोनों सितारों ने तहलका मचा दिया है और इस गाने की यूट्यूब पर लगातार लोकप्रियता में इजाफा होता ही जा रहा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com