अजय देवगन ने पोस्ट किया बीवी काजोल का मोबाइल नंबर, ट्विटर पर मचा हड़कंप; पढ़ें 8 रिएक्शन

'हेलीकॉपर ईला (Helicopter Eela)' के प्रमोशन में जुटीं काजोल (Kajol) का व्हाट्सऐप नंबर उनके पति अजय देवगन (Ajay Devgan) ने ट्विटर पर जारी किया.

अजय देवगन ने पोस्ट किया बीवी काजोल का मोबाइल नंबर, ट्विटर पर मचा हड़कंप; पढ़ें 8 रिएक्शन

अजय देवगन ने पोस्ट किया काजोल का व्हाट्सऐप नंबर

खास बातें

  • काजोल का व्हाट्सऐप नंबर शेयर कर बैठे अजय देवगन
  • ट्विटर पर खूब उड़ी खिल्ली
  • 'हेलीकॉप्टर ईला' के प्रमोशन में बिजी काजोल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखने में यकीन करते हैं. लेकिन सोमवार शाम न जानें उन्हें क्या हुआ और उन्होंने अपनी पत्नी काजोल (Kajol) का मोबाइल नंबर ट्विटर पर साझा कर दिया. ऐसा करने पर सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया और लोगों ने उस नंबर को डाय करना शुरू कर दिया. सोमवार शाम तकरीबन 5 बजे अजय देवगन ने ट्विट किया, "काजोल फिलहाल देश में नहीं हैं. आप उनके व्हाट्सऐप पर 9820123300 पर कॉन्टेक्ट कर सकते हैं." 'हेलीकॉपर ईला (Helicopter Eela)' के प्रमोशन में जुटी काजोल का नंबर जैसे ही अजय देवगन ने ट्वीट किया, वैसे ही यह वायरल हो गया.

अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में जसलीन से कहा, तुम टमाटर को कहो प्याज तो हम प्याज कहेंगे
 

सपना चौधरी बर्थडे सरप्राइज देखकर रह गईं हैरान, केक छोड़ जमकर लगाए ठुमके- देखें Video

अजय के इस ट्वीट को 4 हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया. लोगों ने यह नंबर डाय किया, व्हाट्सऐप पर मैसेज भी भेजे और इसका रिएक्शन ट्विटर पर दिया. ऐसा करने पर कुछ लोगों ने अजय का मजाक उड़ाया, तो कुछ ने उन्हें खूब फटकार लगाई.

पढ़ें रिएक्शन....
  खेसारी लाल यादव के लिए काजल राघवानी ने किया बाइक पर खतरनाक स्‍टंट, 'बलम जी लव यू' का ट्रेलर वायरल

कुछ घंटों में इंटरनेट यूजर्स को समझ आया कि यह नंबर काजोल का नहीं है और अजय सिर्फ उनके साथ मजाक कर रहे हैं. अजय जो कि सेट पर प्रेंक (Prank) करने के लिए मशहूर हैं, ने माना कि वह अब फिल्म सेट पर प्रेंक करते हुए बोर हो गए हैं, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रेंक करना शुरू कर दिया है.
  खुद को फिट रखने के लिए बेहद मशक्कत करती हैं मलाइका अरोड़ा, 44 की उम्र में कर देती हैं हैरान...

बता दें, काजोल जल्द ही फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में नजर आएंगी. मितेश शाह द्वारा लिखित 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी सिंगर की भूमिका में हैं. प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड एक्टर रिद्धि सेन अहम भूमिका में हैं. इसमें वह काजोल के बेटे का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. 

देखें, ट्रेलर...


अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान लेकर आएंगी कोमोलिका, प्रोमो में दिखा कातिल लुक...

यह फिल्म अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा द्वारा सह-निर्मित है. 'हेलीकॉप्टर ईला' 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com