NDTV Khabar

हीरोइन्स की फिल्में नहीं कर सकती 500 करोड़ का बिजनेस, काजोल ने जानें क्यों कही यह बात...

Helicopter Eela: काजोल ने कहा है कि किसी एक्ट्रेस की फिल्म सलमान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ रुपये का बिजनेस नहीं कर सकती. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हीरोइन्स की फिल्में नहीं कर सकती 500 करोड़ का बिजनेस, काजोल ने जानें क्यों कही यह बात...

Helicopter Eela 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला (Helicopter Eela)' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में वह एक ऐसी महिला का किरदार निभाएंगी जो अपने बेटे के साथ कॉलेज ज्वाइन कर रही हैं. वुमन सेंट्रिक फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं काजोल का कहना है कि किसी एक्ट्रेस की फिल्म 500 करोड़ का कारोबार नहीं कर सकती. काजोल ने कहा है कि किसी एक्ट्रेस की फिल्म सलमान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ रुपये का बिजनेस नहीं कर सकती. 

काजोल ने खुद को बताया 'हिटलर मॉम', अजय देवगन के बारे में खोला ये राज

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पुरुष और महिला कलाकारों के बीच वेतन असमानता की बात लगातार चल रही है, और हाल के दिनों में कई अभिनेत्रियों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई है. इस मुद्दे पर, काजोल ने कहा, "मुझे लगता है कि बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के साथ यह मुद्दा काफी हद तक बड़ा है और इसमें लिंग निश्चित रूप से मुद्दा है. लेकिन अगर आप देखें तो किसी अभिनेत्री की फिल्म 500 करोड़ रुपये का व्यवसाय नहीं कर सकती, जैसा कि सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करती है. अभिनेत्रियां फिल्मों की सफलता का अभिन्न हिस्सा भले हैं, लेकिन आखिरकार, यह एक व्यवसाय है."
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

VIDEO: सपना चौधरी को घमंडी समझते थे मनोज तिवारी, वजह जान दिया ऐसा रिएक्शन...

काजोल का कहना है कि आजकल दर्शक वुमन सेंट्रिक फिल्मों को स्वीकार कर कर रहे हैं. अपने दो दशक के लम्बे केरियर में उन्होंने हर फिल्म से कुछ न कुछ नया सीखा है. अपनी आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' के जरिए काजोल ने सेट पर अभिनय की बारीकियां सीखने के बारे में बात की. काजोल ने कहा, "'बेखुदी' से लेकर उधार की जिंदगी, 'दुश्मन' से लेकर 'कुछ कुछ होता है' तक सभी फिल्में पूरी तरह से अलग अलग थी. इनका एक दूसरे से कोई संबंध नहीं था और इन फिल्मों से मैंने हर बार एक अभिनेत्री के रूप में कुछ नया सीखा." अभिनेत्री की पसंदीदा फिल्मों में 1992 में आई उनकी डेब्यू फिल्म 'बेखुदी','उधार की जिंदगी (1994)' और 'दुश्मन (1998)' शामिल हैं.

देखें, ट्रेलर...

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मटकाई अंग्रेजी गाने पर कमर, Video ने मचा दी गदर...

टिप्पणियां

मितेश शाह द्वारा लिखित 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी सिंगर की भूमिका में हैं. प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड एक्टर रिद्धि सेन अहम भूमिका में हैं. इसमें वह काजोल के बेटे का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा द्वारा सह-निर्मित है. 'हेलीकॉप्टर ईला' 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS और भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement