अजय देवगन ने किया ट्वीट, बोले- किसने मुझे फिर से उंगली दिखाई...

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अजय देवगन ने किया ट्वीट, बोले- किसने मुझे फिर से उंगली दिखाई...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • अजय देवगन ने किया ट्वीट
  • ट्वीट कर को-एक्टर्स को धमकाया
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी सुपरहिट सीरिज 'गोलमाल' की फिल्म 'गोलमाल अगेन (Golmaal Again)' के 2 साल पूरे हो जाने पर रिएक्ट किया है. इस ट्वीट में अजय देवनग ने अपने 'गोपाल' वाले अंदाज में को-एक्टर्स तुषार कपूर, अरशद वारसी (Arshad Warsi), श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और परीणिती चोपड़ा को धमकाते नजर आ रहे हैं. अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'किसने मुझे फिर से उंगली दिखाई? 2 साल हो गए फिर भी तुम लोग नहीं सीखे.'

Viral Video: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने संतरे और नींबू के बीच इस तरह करवा दी लड़ाई, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

अजय देवगन (Ajay Devgn) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और एक बार फिर से 'गोलमाल (Golmaal)' की अगली फिल्म लाने की मांग कर रहे हैं. हाल ही में अजय देवगन और काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन बॉलीवुड एक्ट्रेस और पत्नी काजोल के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए थे. अजय देवगन और काजोल (Kajol) की ये मस्ती बेवजह नहीं है बल्कि वे एक टीवी शो के दौरान होस्ट मनीष पॉल (Manish Paul) को वॉटर बैलून के साथ निशाना बनाते नजर आए थे. 

नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड हस्तियों संग की मुलाकात तो साउथ के सुपरस्टार रामचरण की वाइफ ने PM से कर डाला यह सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है, तो वहीं मनीष पॉल खुद को बचाते नजर आ रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो अजय देवगन जल्द ही सैफ अली खान के साथ फिल्म 'द अन संग वॉरियर (The Unsung Warrior)' में नजर  आने वाले हैं. इसके अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)