NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने विद्या बालन पर उठाया हाथ तो एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

Mission Mangal: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर आते ही सबको काफी चौंका दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने विद्या बालन पर उठाया हाथ तो एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने विद्या बालन (Vidya Balan) पर उठाया हाथ तो एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने उठाया विद्या बालन पर हाथ तो एक्ट्रेस ने दिया जवाब
  2. विद्या बालन और अक्षय कुमार में हुई जमकर लड़ाई
  3. अक्षय कुमार और विद्या बालन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Mission Mangal: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर फिल्म  'मिशन मंगल' (Mission Mangal) रिलीज हो चुकी है.  'मिशन मंगल' (Mission Mangal) के सभी कलाकारों ने फिल्म में काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है. लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर आते ही सबको काफी चौंका दिया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले विद्या बालन (Vidya Balan) पर हाथ उठाते हैं, जिसके बाद वह उन्हें जबरदस्त अंदाज में जवाब देती हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि यह एक फनी वीडियो है, जिसमें दोनों मस्ती कर रहे हैं. 

Batla House Movie Review: जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग और बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी की फिल्म है 'बाटला हाउस'


सोशल मीडिया पर छाये इस चौंकाने वाले वीडियो में अक्षय कुमार और विद्या बालन एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं. वैसे वीडियो में दोनों साथ में मस्ती कर रहे हैं और इस वीडियो में आई आवाज से पता चल रहा है कि इसे सोनाक्षी सिन्हा ने बनाया है. दोनों की फाइट का वीडियो बनाने में बिजी सोनाक्षी सिन्हा उनकी इस लड़ाई की तारीफ भी करती हैं. हालांकि, वीडियो में दोनों के एक्शन और एक्सप्रेशन देखकर कोई भी यह सोचेगा की दोनों सच में लड़ाई कर रहे हैं. 

Kumkum Bhagya Written Update: आलिया की पार्टी में पहुंचेगी प्रज्ञा, अब क्या करेगा अभी...

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) वास्तविक घटना से प्रेरित है. पहले ही प्रयास में मंगल ग्रह तक पहुंचने के लिए बनी टीम को फिल्म 'मिशन मंगल' के माध्यम से दिखलाया गया है. साइंटिस्ट राकेश धवन का किरदार निभाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. वहीं मुख्य किरदार में विद्या बालन ने भी शानदार अभिनय किया. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement