NDTV Khabar

Batla House Movie Review: जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग और बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी की फिल्म है 'बाटला हाउस'

Batla House Movie Review: फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं जिनपर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Batla House Movie Review: जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग और बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी की फिल्म है 'बाटला हाउस'

Batla House Movie Review: फिल्म में दिखी जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग

खास बातें

  1. बाटला हाउस फिल्म में दिखा जॉन अब्राहम का जबरदस्त अंदाज
  2. मजबूत स्क्रीनप्ले और जबरदस्त स्क्रिप्ट के साथ तैयार हुई है फिल्म
  3. फिल्म में बाटला हाउस की जबरदस्त कहानी दिखाई गई
नई दिल्ली:

Batla House Movie Review: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' 19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं जिनपर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा था. बाटला हाउस एनकाउंटर पर जांच हुई थी और अब भी इस मुद्दे पर अदालत के फैसले का इंतजार है. इस एनकाउंटर में दो लड़कों के साथ-साथ एक पुलिस अफसर की भी मौत हुई थी. इस फिल्म के जरिए दर्शक इस बाटला हाउस एनकाउंटर की कहानी को देख सकेंगे. 

Raksha Bandhan: राखी पर इमोशनल हुईं सारा अली खान, क्यूट फोटो शेयर कर जताया भाई के लिए प्यार


इस फिल्म में सबसे खास बात यह है कि 'बाटला हाउस (Batla House)' की स्टोरी को अच्छे से रिसर्च करके इसका स्क्रीनप्ले तैयार किया गया है. फिल्म में हर किसी के नजरिये को बखूबी दिखाया गया है, जिसमें ह्यूमन राइट्स, पुलिस, एनजीओ, मीडिया और आम जनता का नजरिया शामिल है. इसके अलावा 'बाटला हाउस (Batla House)' हर सवाल का जवाब भी बखूबी दे रही है, जैसे 'एक लड़के के सिर पर गोली कैसे लगी? और इतनी सुरक्षा के होते हुए दो लोग भागे कैसे?' हालांकि, फिल्म की पूरी कहानी एक पुलिस वाले के नजरिये से ही आगे बढ़ती है.

जावेद अख्तर ने पहलू खान केस के फैसले पर साधा निशाना, कहा- जिम्मेदार अफसर बर्खास्त हो...

निखिल अडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' की स्क्रिप्ट में काफी कसाव है. मूवी में जॉन अब्राहम (John Abraham) ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाई है. उनके अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अपने रोल में बहुत जमी हैं. एक्टिंग से इतर फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी बेहतरीन है और इसकी एडिटिंग भी बहुत अच्छे से की गई है.

Pehlu Khan Case: पहलू खान केस में कोर्ट के फैसले से भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- शर्मनाक...अंधकार युग

टिप्पणियां

वहीं 'बाटला हाउस (Batla House)' की कमियों की बात करें तो वह है इसकी लम्बाई को थोड़ा कम किया जा सकता था. खास तौर से पहले हाफ में कुछ दृश्य कम या छोटे करके 5 से 7 मिनट कम किये जा सकते थे. इंटरवल के बाद भी कहीं-कहीं फिल्म थोड़ी ड्रैग करती है. हालांकि फिल्म इस केस पर उठे सभी सवालों के जवाब देती है लेकिन यह एक पुलिस के नजरिए से ही आगे बढ़ती है. ऐसे में फिल्म को संतुलित कहने में थोड़ी आपत्ति हो सकती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement