NDTV Khabar

खुलासा: 'पैडमैन' से घबराकर Akshay Kumar से बोले संजय लीला भंसाली, 'पद्मावत को अकेले रिलीज होने दीजिए क्योंकि...'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर से बचने के लिए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज को टाल दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुलासा: 'पैडमैन' से घबराकर Akshay Kumar से बोले संजय लीला भंसाली, 'पद्मावत को अकेले रिलीज होने दीजिए क्योंकि...'
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर से बचने के लिए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज को टाल दिया है. अक्षय ने कहा कि भंसाली ने 'पैडमैन' की रिलीज टालने के लिए उनसे संपर्क किया था और उन्होंने रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया क्योंकि भंसाली पहले ही काफी दिक्कतों का सामना कर चुके हैं. आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म 'पैडमैन' को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह नौ फरवरी को थियेटरों में नजर आएगी. 'पद्मावत' ने 'पैडमैन' की रिलीज डेट बढ़ाने पर किया मजबूर, जानिए कब आ रही है फिल्म?

अक्षय ने मीडिया से कहा, मेरी फिल्म पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी और पद्मावत भी इसी दिन रिलीज हो रही है. मैं फिल्मफेयर प्रेस कांफ्रेंस में संजय लीला भंसाली से मिला और उन्होंने मुझे रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने के लिए कहा. अक्षय ने आगे बताया कि हम सभी यहां एक परिवार हैं. मैं चाहता हूं कि उनकी फिल्म अकेले रिलीज हो और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. उन्होंने काफी कुछ झेला है. 'पद्मावत' को लेकर चल रहे विवाद के कारण लाइमलाइट से दूर रहने वाले भंसाली भी प्रेस कॉफ्रेंन्स में मौजूद थे.

सोनम कपूर ने 'पैडमैन' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'मुझे फर्क नहीं पड़ता कि...'

भंसाली ने कहा कि वह अक्षय के आभारी हैं कि उन्होंने अपनी फिल्म को नौ फरवरी के लिए टाला और 'पद्मावत' को अकेले रिलीज होने दिया. उन्होंने कहा, पद्मावत ने काफी दिक्कतों का सामना किया है. अक्षय कुमार की पैडमैन उसी दिन रिलीज हो रही है. हमने अक्षय से अपनी फिल्म के रिलीज होने की तारीख आगे बढ़ाने का अनुरोध किया. उनकी फिल्म भी बहुत बड़ी है. वह दो मिनट में ही तैयार हो गए. उन्होंने कहा कि मैं आपके साथ हूं. भंसाली ने कहा, यह करने के लिए बड़ा दिल चाहिए. मैं जीवनभर उनका आभारी रहूंगा. फिल्म बिरादरी को उन पर गर्व होगा. हो गया खुलासा! गंजेपन से नहीं बल्कि इस वजह से मुंडे हुए Akshay Kumar, जानें पूरा मामला

सेंसर बोर्ड की ओर से मंजूरी मिलने के बाद 'पद्मावत' के निर्माताओं ने इसे 25 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा की. फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज होना था लेकिन राजपूत करणी सेना समेत विभिन्न राजपूत समूहों ने फिल्म की सामग्री पर आपत्ति जताई थी जिसके बाद उपजे विवाद के कारण यह रिलीज नहीं हो सकी. 'पैडमैन' तमिलनाडु के सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनांथम की जिंदगी पर आधारित है जिन्होंने ग्रामीण भारत में सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाए. अब नौ फरवरी को 'पैडमैन' की टक्कर नीरज पांडेय की 'अय्यारी' से होगी.

Akshay Kumar की हरकतों से परेशान 'पैडमैन' की टीम: छुपाते हैं एक्ट्रेस का फोन, ये रहा सबूत

इस बीच, भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (आईएफटीडीए) ने 'पद्मावत' के प्रदर्शनकारियों से अपील की है कि वे उच्चतम न्यायालय के फैसले का पालन करें और फिल्म को 25 जनवरी को शांतिपूर्वक रिलीज होने दें. आईएफटीडीए ने प्रदर्शनकारियों को शीर्ष न्यायालय के फैसले का सम्मान करने के लिए कहा और बिना किसी डर के फिल्म को रिलीज होने देने के लिए कहा. 

टिप्पणियां
VIDEO: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement