NDTV Khabar

अक्षय कुमार के आगे नहीं झुके 'Jolly LLB 2' के डायरेक्टर, हुए इस फिल्म से बाहर

पहले ऐसी खबरें आई थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए 54 करोड़ रुपये फीस लेंगे, लेकिन अब सवाल यह उठता हैं कि किन वजह से उन्होंने फिल्म 'मुगल' से किनारा कर लिया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार के आगे नहीं झुके 'Jolly LLB 2' के डायरेक्टर, हुए इस फिल्म से बाहर

फिल्म 'मुगल' से बाहर हुए अक्षय कुमार.

खास बातें

  1. गुलशन कुमार की बायोपिक से अक्षय कुमार बाहर
  2. डायरेक्टर ने नहीं मानी अक्षय की बात, छोड़ी फिल्म
  3. अक्षय जल्द ही 'पैडमैन' और '2.0' में दिखेंगे
नई दिल्ली: अक्षय कुमार ने कुछ महीनों पहले म्यूजिल मुगल के नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की जिंदगी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी. 'मुगलः द गुलशन कुमार स्टोरी' नाम से बन रही इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाने वाले थे. लेकिन उन्होंने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे कर लिया हैं. पहले ऐसी खबरें आई थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए 54 करोड़ रुपये फीस लेंगे. अब सवाल यह उठता हैं कि किन वजह से उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया है. 

जब अक्षय कुमार ने किया शर्मिंदा तो अमिताभ बच्चन बोले- ये ठीक नहीं...

मिड डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म छोड़ने की वजह अक्षय कुमार और फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर के बीच आए मनमुटाव है. अक्षय कुमार और सुभाष कपूर की जोड़ी इससे पहले सुपरहिट फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' में साथ काम कर चुकी हैं. लेकिन इस बार इनकी जोड़ी बनते-बनते रह गई. दरअसल, फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी थी, और शूटिंग भी शुरू होने वाली थी. लेकिन अक्षय स्क्रिप्ट से संतुष्ठ नहीं थे और कुछ बदलाव चाहते थे. उधर फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर इसके लिए तैयार नहीं थे. दोनों के बीच आए क्रिएटिव डिफ्रेंसेस की वजह से अक्षय कुमार ने अपने हाथ इस फिल्म से खींच लिए."  
गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, इसी साल मार्च में दिए एक इंटरव्यू में भूषण ने बताया था कि अक्षय कुमार और उनके दिवंगत पिता में काफी समानताएं हैं. इसी वजह से उनकी भूमिका के लिए उन्होंने अक्षय से संपर्क किया था. भूषण के मुताबिक, "अक्षय इस किरदार के लिए सबसे बेहतरीन हैं क्योंकि उनमें और मेरे पिता में कई समानताए हैं. दोनों पंजाबी हैं और वैष्णो देवी के भक्त हैं. उनमें और भी कई समानताएं हैं, जो आपको फिल्म में देखने को मिलेंगी." 

‘पगले सुपरहीरो’ बनकर आए हैं अक्षय कुमार, 'टॉयलेट' के बाद महिलाओं के लिए करेंगे ये काम

टिप्पणियां
खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय कुमार के बाद कौन इस बिग बजट फिल्म से जुड़ता है. मालूम हो कि, अक्षय कुमार की दो फिल्में रजनीकांत के साथ '2.0' और 'पैडमैन' रिलीज को तैयार हैं. 'पैडमैन' अगले साल जनवरी में तो वहीं '2.0' अप्रैल में रिलीज होगी.

VIDEO: महिलाओं की सुरक्षा पर बोले अक्षय कुमार...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement