NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने फिल्म 'मिशन मंगल' का किया ऐलान, ट्विटर पर बताई फिल्म बनाने की वजह

Mission Mangal: 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' की तैयारी में लगे हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म का भी ऐलान कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने फिल्म 'मिशन मंगल' का किया ऐलान, ट्विटर पर बताई फिल्म बनाने की वजह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म का किया ऐलान

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म का किया ऐलान
  2. 'सूर्यवंशी' के बाद 'मिशन मंगल' में आएंगे नजर
  3. अक्षय कुमार ने ट्विटर के जरिए दी अगली फिल्म की जानकारी
नई दिल्ली:

 बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी सारी फिल्मों के जरिए हर बार पर्दे पर कुछ न कुछ नया जरूर लेकर आते हैं. अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की ये फिल्में पर्दे पर भी खूब धमाल मचाती हैं. वैसे तो अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' की तैयारी में लगे हुए हैं, लेकिन उन्होंने अपनी अगली फिल्म का भी ऐलान कर दिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'सूर्यवंशी' के बाद मिशन 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' में नजर आएंगे, उनकी यह फिल्म अंतरिक्ष, वैज्ञानिकों और नए-नए अविष्कारों से जुड़ी हुई होगी. अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म का ऐलान अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ने और इसे बनाने के सपने के बारे में भी बताया है. 

'Kabir Singh' Box Office Collection Day 13: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का तूफान जारी, किया इतना कलेक्शन


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म  'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर से दो फोटो भी पोस्ट की हैं. इन फोटो में उन्होंने बताया है कि वह हमेशा से ही ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे, जो उनकी आने वाली पीढ़ियों को जागरुक और प्रेरित करे. इसके साथ भविष्य में युवाओं की कल्पना और जिज्ञासा को भी उड़ान दे. 

Kumkum Bhagya July 4, 2019 Written Update: अभी को आई प्रज्ञा की याद, क्या प्राची की मम्मी से करेगा शादी?

टिप्पणियां

 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के बारे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर पर लिखा 'मिशन मंगल, एक ऐसी फिल्म, जिसे लेकर मुझे उम्मीद है कि यह लोगों को मनोरंजन के साथ ही प्रेरणा भी देगी. एक ऐसी फिल्म, जिसे मैंने खास अपनी बेटी और बच्चों के लिए बनाना चाहा है. इसके साथ ही यह फिल्म विशेष रूप से दर्शकों को मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से भी परीचित कराने के लिए भी बनाई जा रही है.' कैप्शन के जरिए अक्षय कुमार ने बताया कि वह इस फिल्म को खास अपनी बेटी के लिए तैयार कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म का उद्देश्य भविष्य के युवाओं को जागरुक करना और उन्हें 'मिशन मंगल' के बारे में परीचित करवाना है. फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज होगी.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement