NDTV Khabar

'गली बॉय' के डायलॉग प्रोमो में यूं नजर आई आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री- देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' का पहला डायलॉग प्रोमो रिलीज हो गया है. रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री एकदम कमाल की दिख रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गली बॉय' के डायलॉग प्रोमो में यूं नजर आई आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री- देखें Video

Gully Boy: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की धमाल केमिस्ट्री

खास बातें

  1. रणवीर-आलिया का वीडियो वायरल
  2. 'गली बॉय' का वीडियो है
  3. 14 फरवरी को हो रही है रिलीज
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' का पहला डायलॉग प्रोमो रिलीज हो गया है. 'गली बॉय' के इस प्रोमो में रणवीर और आलिया के बीच खट्टी-मीठी रिलेशनशिप देखने को मिल रही है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय (Gully Boy)' के ट्रेलर और सॉन्ग्स ने पहले ही धूम मचा रखी है. 'गली बॉय (Gully Boy)' को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है और यह एक रैपर की जिंदगी की कहानी. फिल्म रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रैपर का किरदार निभाया है. 

सपना चौधरी ने डांस से उड़ाया गरदा, बोलीं- इरादे ताड़ ले...मोर्चा मार ले; देखें Video


Video: कपिल शर्मा के टूट गए दांत और हो गई है कुछ ऐसी हालत, बोले- एक दिन सबका हाल ऐसा होना है

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस प्रोमो को पोस्ट किया है और उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'गली बॉय (Gully Boy)' धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित है. पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में स्ट्रीट रैपर की भूमिका में हैं.  'गली बॉय (Gully Boy)' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नजर आएंगी.

प्रियंका चोपड़ा ने जब निक जोनास की बाहों में ली सुकून भरी नींद, Photo ने इंटरनेट पर बरपाया कहर

Manikarnika Box Office Collection Day 10: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

'गली बॉय (Gully Boy)' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवन से प्रेरित है. जोया अख्तर की अंडरग्राउंड म्यूजिक की दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार दर्शकों को पसंद आ रहा है. 'गली बॉय (Gully Boy)' 14 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement