Manikarnika Box Office Collection Day 10: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है और फिल्म ने दूसरे रविवार को भी अच्छा कारोबार किया.

Manikarnika Box Office Collection Day 10: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 10: कंगना रनौत की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • 'मणिकर्णिका' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन
  • कंगना रनौत ने को-डायरेक्ट की है फिल्म
  • कंगना रनौत बनी हैं झांसी की रानी
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 10: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है और फिल्म ने दूसरे शनिवार भी अच्छा कारोबार किया है. कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' ने बॉक्स ऑफिस (Manikarnika Box Office Collection) पर पिछले 10 दिन में 76.65 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने दी है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म को डायरेक्ट भी किया है.

 

 

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' की बॉक्स ऑफिस (Manikarnika Box Office Collection) रिपोर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जारी की है. तरण आदर्श ने लिखा है: 'मणिकर्णिका ने दूसरे शनिवार को फिर रफ्तार पकड़ी...आठवें दिन की अपेक्षा नौवें दिन 50 फीसदी का उछाल देखने को मिला. 10वें दिन फिल्म 75 करोड़ रु. क्रॉस कर जाएगी. दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 5.25 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह फिल्म ने भारत में 69.90 करोड़ रु. का कारोबार कर लिया है.'

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला तो दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट, लिखा- 'Stop It..'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' को बॉक्स ऑफिस (Manikarnika Box Office Collection) से अच्छी खबर मिल रही है, और उधर कंगना रनौत ने बतौर डायरेक्टर भी अपनी पहचान कायम कर ली है. कंगना रनौत की 'मणिकर्णका' विदेश में भी अच्छा बिजनेस कर रही है. 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. मीडिया रिपोर्टों में यह बात भी आई है कि फिल्म के सैटेलाइट राइट्स लगभग 30 करोड़ रुपये में बिके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...