NDTV Khabar

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने धमाकेदार डांस की वजह से पहचानी जाती हैं और 'दिलबर (Dilbar) गर्ल' के नाम से फेमस हो चुकीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) का बैली डांस (BellyDance) वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बैली डांस वीडियो (Belly Dance Video) ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. नोरा फतेही का वीडियो वायरल
  2. रियलिटी शो में किया धमाकेदार बैली डांस
  3. टी-सीरीज के साथ साइन किया है कॉन्ट्रेक्ट
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने धमाकेदार डांस की वजह से पहचानी जाती हैं और 'दिलबर (Dilbar) गर्ल' के नाम से फेमस हो चुकीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है. नोरा फतेही के बैली डांस (Belly Dance) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. नोरा फतेही (Nora Fatehi)  के इस वीडियो को उनके फैन पेज पर पोस्ट किया गया है लेकिन इस एक्ट्रेस के लिए नई खुशी आई है. नोरा फतेही (Nora Fatehi)  को टी-सीरीज ने अपने अगले कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर लिया है. वैसे भी नोरा फतेही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी. लेकिन नोरा फतेही का बैली डांस (Belly Dance) खूब धमाल मचाए हुए है.

रानी चटर्जी ने नेहा कक्कड़ के सॉन्ग पर यूं दिखाईं अदाएं, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


निरहुआ के चाचा ने गांव में यूं मनाया भतीजे का बर्थडे, इमोशनल Video शेयर कर कही ये बात

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वे 'डांस प्लस 4 (Dance Plus 4)' के फिनाले पर भी 'दिलबर' सॉन्ग (Dilbar Song) पर जमकर बैली डांस (Belly Dance) किया है. टी-सीरीज के भूषण कुमार नोरा फतेही को साइन करने के बारे में बताते हैं, “नोरा एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उन्होंने दिलबर और अन्य पिछले काम के साथ खुद को साबित किया है. हम उनके आने से काफी खुश हैं और हम कई और प्रोजेक्ट करने की उम्मीद कर रहे हैं.” (Video देखने के लिए यहां क्लिक करें.)

Manikarnika Box Office Collection Day 9: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की बंपर कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

बैली डांस (Belly Dance) की माहिर नोरा फतेही (Nora Fatehi) कहती हैं, “यह मेरे करियर का बेहद रोमांचक समय है. लोग मेरे टैलेंट पर ध्यान दे रहे हैं और मैं भारतीय उद्योग के अद्भुत लोगों के साथ काम कर रही हूं, जबकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान हासिल कर रही हूं. जब से मैंने टी-सीरीज के साथ काम शुरू किया है, यह नए अनुभव में तब्दील हो गया है. दिलबर मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और यह भूषण कुमार सर और टी-सीरीज़ के बिना असंभव था. और साथ ही मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा पर ध्यान दिया और मुझ पर भरोसा किया. मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने उनके साथ विशेष रूप से हस्ताक्षर किए हैं और अब हम आने वाले वर्षों में 'बाटला हाउस', 'भारत' और कई फिल्मों और संगीत जैसी बड़ी परियोजनाओं पर काम करेंगे! अगले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में इतिहास बनाने और टी-सीरीज़ के साथ कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करने की उम्मीद है. भूषणजी ने मुझे बड़ा मौका दिया है और मैं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने, बेहद कड़ी मेहनत करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के प्रति समर्पित हूं.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर अपने Belly Dance से सबको हैरान कर दिया था. नोरा फतेही (Nora Fatehi) हार्डी संधू संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह' भी कर चुकी हैं. नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन मूल की हैं. नोरा फतेही ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही 'बिग बॉस-9' (Bigg Boss 9) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं.

 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement