'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने जब बिस्तर पर चढ़कर किया Belly Dance, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया धमाका आ गया है. 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग से 2018 में तहलका मचाने वाली बाहुबली फेम एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने Belly Dance की वजह से खास पहचान रखती हैं, ये वीडियो खूब धमाल मचा रहे हैं.

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने जब बिस्तर पर चढ़कर किया Belly Dance, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के Belly Dance ने जमकर मचाया धमाल

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं नोरा
  • वीडियो हो रहे जमकर वायरल
  • बैली डांस से बरपाया कहर
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया धमाका आ गया है. 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग से 2018 में तहलका मचाने वाली बाहुबली फेम एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने Belly Dance की वजह से खास पहचान रखती हैं, और अकसर अपने डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. नोरा फतेही का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे बेड पर Belly Dance करती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कमर पर चुन्नी बांध रखी है, और बहुत ही मस्त होकर नाच रही हैं. नोरा फतेही को डांस (Nora Fatehi Dance) का जुनून है, और अकसर वे इस तरह के डांस वीडियो पोस्ट करती हैं.

जावेद जाफरी ने 'महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे' नारे लगने पर किया ट्वीट, लिखा- नया भारत!- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

एकता कपूर बनीं मम्मी तो जीतेंद्र नाना, घर आया बेबी बॉय; सोशल मीडिया पर मिले बधाई संदेश

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो डाले हैं, जिनमें एक पर तो वे रियलिटी डांस में अपने डांस के जौहर दिखा रही हैं जबकि दूसरे वीडियो में नोरा फतेही बिस्तर पर चढ़कर Belly Dance कर रही हैं. नोरा फतेही सिर्फ अच्छा डांस ही नहीं करती हैं बल्कि वे सिंगिंग भी करने लगी हैं. नोरा फतेही ने अपने सुपरहिट 'दिलबर' सॉन्ग  का अरेबिक वर्जन गाया है, और इसने भी सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई है. वैसे भी नोरा फतेही कमाल की डांसर हैं, और बॉलीवुड फिल्मों में भी समय-समय पर उनके डांस नजर आते रहते हैं. 

आम्रपाली दुबे ने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया ऐसा धमाल डांस, Video ने उड़ाया गरदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार खोला राज, शादी के समय गुस्से में थीं मम्मी, बताई ये वजह- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर अपने Belly Dance से सबको हैरान कर दिया था. नोरा फतेही (Nora Fatehi) हार्डी संधू संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह' भी कर चुकी हैं. नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन मूल की हैं. नोरा फतेही ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही 'बिग बॉस-9' (Bigg Boss 9) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...