NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार खोला राज, शादी के समय गुस्से में थीं मम्मी, बताई ये वजह- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी को दो महीने होने को आए हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी से जुड़ी बातों को लेकर लोगों की दिलचस्प खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. प्रियंका ने अब बहुत बड़ा राज खोल दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार खोला राज, शादी के समय गुस्से में थीं मम्मी, बताई ये वजह- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शादी को लेकर खोला अब तक का सबसे बड़ा राज

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा का वीडियो वायरल
  2. निक जोनास से दिसंबर में हुई थी शादी
  3. खोला शादी से जुड़ा सबसे बड़ा राज
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी को दो महीने होने को आए हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी से जुड़ी बातों को लेकर लोगों की दिलचस्प खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. भारतीय शादियां हो और घर में कोई नाराज न हो, यह हो ही नहीं सकता. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी में भी आलम कुछ ऐसा ही था. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मम्मी मधु चोपड़ा बहुत गुस्से में थीं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी के दौरान पूरे समय उनकी मम्मी गुस्से में थीं. प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा 'द एलन डीजेनेरेस शो (The Ellen DeGeneres Show)' के शो में किया है.

आम्रपाली दुबे ने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया ऐसा धमाल डांस, Video ने उड़ाया गरदा


जावेद जाफरी ने 'महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे' नारे लगने पर किया ट्वीट, लिखा- नया भारत!- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'द एलन डीजेनेरेस शो (The Ellen DeGeneres Show)' शादी के बाद पहली बार इस शो में आई थीं, ऐसे में जाहिर है, उनकी शादी से जुड़े सवालों का इसमें हावी रहना था. एलन डीजेनेरेस ने बहुत ही उत्सकुता के साथ प्रियंका चोपड़ा से निक जोनास (Nick Jonas) से शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने इस शादी को बहुत ही पारिवारिक मामला बताया. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, 'हमारी शादी बहुत ही प्राइवेट थी, इसमें 200 लोग शामिल थे. आम तौर पर भारतीय शादियों में लगभग एक हजार लोग होते हैं. हम लोगों की शादी में सिर्फ 200 लोग थे, क्योंकि हमारे परिवार बहुत बड़े हैं. हम शादी को सिर्फ परिवार तक सीमित रखना चाहते थे.' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मम्मी 200 लोगों की संख्या से कतई खुश नहीं थीं.

सपना चौधरी की मम्मी ने चूल्हे पर बनाईं गर्मागर्म रोटियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल ने शेयर किया Video, बार-बार देखा जा रहा उनका Cute अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एलन डीजेनेरेस को बताया, 'भारतीय शादी और परिवार के लिए यह संख्या काफी कम है. मेरी मम्मी पूरे समय मुझ से नाराज रही हैं और वे यही कहती रहीं कि उन्होंने हजारों लोगों के लिए फिर से पार्टी देनी होगी. मैं अपनी जूलर को कैसे भूल सकती हूं, मैंने अपनी हेयरड्रेसर को क्यों नहीं बुलाया? तो पूरे समय यही बातचीत होती रही.' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी दिसंबर में जोधपुर में हुई थी. प्रियंका चोपड़ा शो पर अपनी हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' को प्रमोट करने आई थी. ये फिल्म 13 फरवरी को अमेरिका में रिलीज हो रही है. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement