NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन को एयरपोर्ट पर लगी सर्दी तो ओढ़ ली रजाई, फैन्स ने की मस्ती, बोले- सर अब आप बूढ़े हो गए...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) परिवार के साथ रूस पहुंचे हुए थे और उन्हें फीफा विश्व कप-2018 का फाइनल मैच देखना था. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर क तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने खुद को रजाई में ढक रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन को एयरपोर्ट पर लगी सर्दी तो ओढ़ ली रजाई, फैन्स ने की मस्ती, बोले- सर अब आप बूढ़े हो गए...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद को ठंड से कुछ इस तरह बचाया फैन्स ने ली मस्ती

खास बातें

  1. विश्व कप फाइन देखने रूस गए थे बिग बी
  2. एयरपोर्ट पर लगी कड़ाके की ठंड
  3. फैन्स ने जमकर ली मस्ती
नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन परिवार के साथ रूस पहुंचे हुए थे और उन्हें फीफा विश्व कप-2018 का फाइनल मैच देखना था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर क तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने खुद को रजाई में ढक रखा है. अमिताभ बच्चन ने रजाई में खुद को इश तरह ढका हुआ है कि सिर्फ उनका चेहरा ही नजर आ रहा है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन रूस में सेमी-फाइन और फाइनल मैच देखने पहुंचे हुए थे. अमिताभ बच्चन को मुकेश अंबानी के साथ मैच के दौरान दर्शकों के बीच भी देखा गया था.  लेकिन अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर ने उनके फैन्स को जरूर मस्ती करने का मौका दे दिया.

सपना चौधरी ने बदल डाला रंग-ढंग, पतलून-टॉप में कहर ढाती नजर आई 'हरियाणा की छोरी'- बार-बार देखेंगे Video
 


VIDEO: भाई ने बहन को पकड़ा रंगे हाथ, बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी बाइक पर...

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर पोस्ट की है. अमिताभ ने इस तस्वीर के साथ लिखा हैः वोल्गा किनारे ठंड को भगाते हुए. बस फिर क्या था, फैन्स शुरू हो गए. किसी ने अमिताभ बच्चन को क्यूट बताया तो किसी ने 'भूतनाथ' ही कह डाला. दिलचस्प तो यह भी है कि कई फैन्स ने उन्हें पैग लगाने की सलाह ही दे डाली है. जबकि एक फैन ने लिखा हैः "हा हा हा सर अब आप बूढ़े हो गए." यानी फैन्स ने अपने प्रिय अभिनेता से जमकर चुटकी ली है. 

Katrina Kaif 35th Birthday: फ्लॉप फिल्म से किया था डेब्यू, लेकिन सलमान खान से दोस्ती ने बदली किस्मत

टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने फुटबॉल के मैचों का भरपूर लुत्फ लिया है, और उनके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. वैसे भी अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'झुंड' शामिल हैं. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में तो वे जबरदस्त एक्शन भी करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी तबियत भी खराब हो गई थी. लेकिन बिग बी ने शूटिंग जारी रखी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement