NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन की फोटो शेयर कर अभिषेक बच्चन ने बताई दास्तान, कहा - आज ही डॉक्टर्स ने किया था चमत्कार...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए आज का दिन काफी खास है, क्योंकि इसी तारीख को अमिताभ बच्चन को लाखों लोगों की दुआ से नया जीवन मिला था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन की फोटो शेयर कर अभिषेक बच्चन ने बताई दास्तान, कहा - आज ही डॉक्टर्स ने किया था चमत्कार...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने शेयर की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तस्वीर

खास बातें

  1. अभिषेक बच्चन ने शेयर की अमिताभ बच्चन की तस्वीर
  2. फोटो शेयर कर अभिषेक बच्चन ने बताई दास्तां
  3. अमिताभ बच्चन की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए आज का दिन काफी खास है, क्योंकि इसी तारीख को अमिताभ बच्चन को लाखों लोगों की दुआ से नया जीवन मिला था. दरअसल, फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक्सिडेंट हो गया था, जिसमें उनकी स्थिति काफी नाजुक हो गई थी. इस खास दिन पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी पिता और बहन के साथ एक तस्वीर साझा की. बिग बी (Amitabh Bachchan) इस फोटो में हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं और उनके दाईं तरफ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बाईं तरफ श्वेता बच्चन बैठी हैं. इस फोटो के साथ अभिषेक बच्चन ने काफी इमोशनल मैसेज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 

The Kapil Sharma Show: कपिल के नए अंदाज ने शो में मचाया तहलका, Video देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोट पोट


इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लिखा, '37 साल पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल में. मेरे पिता 'कुली' फिल्म के सेट पर हुए हादसे से ही उबर रहे थे. इस दिन को हम उनके दूसरे जन्मदिन के रूप में मनाते हैं, क्योंकि इस दिन डॉक्टर्स ने चमत्कारिक तरीके से उन्हें पुनर्जीवित किया था.'

घर से संसद जा रहे थे रवि किशन, बारिश में बच्चों की चीख-पुकार सुनकर यूं की उनकी मदद...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के अलावा खुद अमिताभ बच्चन ने भी अपने दूसरे जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, "काफी लोग आज भी इस दिन को बहुत ही प्यार, सम्मान और प्रार्थना के साथ याद रखते हैं. मैं केवल यही कह सकता हूं कि मैं अपने साथ ऐसे विचारों को रखने के लिए धन्य हूं. यही प्यार है, जिसे मैं रोजाना अपने साथ रखता हूं. यह ऐसा ऋण है, जिसे मैं कभी नहीं चुका सकता हूं."

टिप्पणियां

इस एक्ट्रेस ने Zomato का किया बहिष्कार, Video शेयर कर बताई वजह

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो से पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में वह बुजुर्ग के रूप में दिखाई देंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन आनंद पंडित की फिल्म चेहरे में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बिग बी का अंदाज उनकी बाकी फिल्मों से बिल्कुल अलग दिखाई देगा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement